April 20, 2024

भिलाई आ रहे भगवाधारी पंडित धीरेंद्र शास्त्री, शहर में होगी हनुमंत कथा, दया सिंह की बोल बम समिति करा रही आयोजन, तीन दिनों तक पंडित धीरेंद्र शास्त्री का लगेगा दरबार

  • आयोजन समिति की तैयारी शुरू; दया सिंह
  • सितंबर के आखिरी सप्ताह में होगी कथा

भिलाई। राजतिलक की करो तैयारी आ रहे हैं भगवाधारी…जी हां, छत्तीसगढ़ की धरा पर एक बार फिर बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री का आगमन हो रहा है। भिलाई में पंडित धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा होने वाली है। यह कथा बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति के अध्यक्ष व नगर निगम भिलाई के उप नेता प्रतिपक्ष दया सिंह करा रहे हैं ।

आयोजक दया सिंह ने बताया कि , यह हनुमान कथा विशाल होगी और हनुमान कथा के साथ-साथ पंडित धर्मेंद्र शास्त्री का दरबार भी लगेगा। तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा कि 22 सितंबर से 27 सितंबर तक यह आयोजन हो सकता है। दया सिंह ने बताया कि अभी कार्यक्रम कहां पर होगा, यह जल्द तय हो जाएगा। यह कथा विशाल होगा। दया सिंह ने बताया कि सुबह से दोपहर तक बाबा का दरबार लगेगा। दोपहर से शाम तक हनुमंत कथा होगी।
आपको बता दें कि इससे पहले रायपुर के गुढ़ियारी में पंडित धीरेन्द्र शास्त्री जी आए थे और छत्तीसगढ़ में दूसरी बार वह भिलाई में कथा कहने के लिए आ रहे हैं। आयोजन समिति के अध्यक्ष एवं बोल बम सेवा समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने बताया कि आयोजन को लेकर हमारी तैयारी शुरू हो गई है। पंडित जी ने भिलाई को वक्त दे दिए हैं। जिस तरह देश में भगवा धारी का झंडा लहरा रहे हैं इसी प्रकार भिलाई में भी भगवा ध्वज का परचम लहराएगा‌।