April 25, 2024

फर्रे ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा दम, टाइगर 3 को भी पछाड़ 12वीं फेल ने ली ऊंची उड़ान…

मुंबई। साल 2023 ने शायद ही किसी को निराश किया हो। इस साल बॉलीवुड को हर तरफ से खुशियां ही खुशियां मिली है। देखा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर कमाई का खेल लगातार जारी है। एक के बाद एक फिल्में दर्शकों को लुभाने और ताबड़तोड़ कमाई की कोशिशों में लगी हुई है। बीते तीन दिनों में फिल्मों का जबरदस्त बज देखने को मिला है। जहां एक मूवी ऊंची उड़ान ले रही है तो दूसरी भी ताबड़तोड़ धमाका मचाई।

अगर हम बात करें 12वीं फेल मूवी की तो मंगलवार को कलेक्शन चौंकाने वाला रहा है। यूं कहा जाए तो बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में दिलचस्प हेरफेर देखने को मिली है। बता दें कि विक्रांत मैसी की फिल्म 12th फेल के टाइटल के अपोजिट बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अव्वल नंबर से पास हो चुकी है। वहीं सलमान खान और कटरीना कैफ की टाइगर 3 के सामने ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झुकने को तैयार नहीं हो रही है।

जैसा कि आप सभी जानते हैं 12th फेल की ओपनिंग भले ही ठीक-ठाक हुई थी, लेकिन कमाई के मामले में ये मूवी पॉजिटिव रिव्यू की वजह से काफी अच्छी रही। लेकिन सलमान खान की फिल्म के आगे 12 फेल ने हार नहीं मानी और ये मूवी फाइनली बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

वहीं सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ की बात करें तो हाल ही में ये फिल्म रिलीज हुई थी।अलीजेह की फिल्म को रिलीज के पहले दिन से ही उनके मामू सलमान खान की टाइगर 3 से टफ कंप्टीशन करना पड़ रहा है। ‘फर्रे’ की ओपनिंग बेहद स्लो रही थी और इसके बाद भी फिल्म की कमाई में कोई उछाल नहीं आया।