April 25, 2024

भारत और अफगानिस्तान की टीम पहुंची इंदौर, 14 जनवरी को खेला जाएगा 2nd टी20 मैच..

इंदौर। इस समय भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज चल रही है। जिसका पहला मैच गुरुवार को मोहाली में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। साथ ही भारतीय टीम ने विपक्षी टीम अफगानिस्तान को 6 विकेट से हरा दिया। तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत ने 1-0 से बढ़त बना ली है। अब दूसरा मैच रविवार को इंदौर में खेला जाएगा।

बता दें कि इंदौर के होलकर स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच 14 जनवरी को टी-21 मैच खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें शुक्रवार शाम को इंदौर एयरपोर्ट पहुंच चुकी है। बता दें कि शुक्रवार शाम को इंदौर पहुंची भारतीय टीम के साथ सितारा बल्लेबाज विराट कोहली नहीं थे। शनिवार को सुबह 9 बजे बाद उनके आने की उम्मीद है। शनिवार को भारत और अफगानिस्तान की टीमें अभ्यास के लिए स्टेडियम पहुंचेंगी।

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, तिलक वर्मा, जितेश शर्मा/संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, रवि बिश्वोई/अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार और आवेश खान।
अफगानिस्तान : इब्राहिम जादरान (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), अजमतुल्लाह ओमरजई, करीम जनत/हजरतुल्लाह जजई, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, नवीन-उल-हक, गुलबदीन नायब, फजलहक फारूकी, मुजीब उर रहमान और नूर अहमद।