April 19, 2024

प्रेमी के घर बाहर प्रेमिका ने खुद को लगाई आग, मौत के बाद इलाके में मचा कोहराम

सरायकेला: झारखंड के सरायकेला से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां प्रेमिका ने प्रेमी के घर के बाहर स्वयं को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए मामले की तहकीकात आरम्भ की। मृतका की पहचान सोनी लोहार के तौर पर हुई है जो कुख्यात अपराधी भट्टा लोहार की रिश्तेदार बताई जा रही है।

मृतका का BSF जवान भोला मुदी के साथ प्रेम प्रसंग था। मगर प्रेमी के घरवालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं थी। जिसके चलते कई बार झगड़ा भी हुआ तथा मामला थाने तक भी पहुंचा। मगर बुधवार को प्रेमिका ने दिनदहाड़े स्वयं को प्रेमी के घर के बाहर आग के हवाले कर दिया। कहा जा रहा है कि जब लड़की ने आग लगाई तो बस्ती में रहने वाले किसी भी व्यक्ति ने उसे नहीं बचाया। पुलिस के पहुंचने तक लड़की की मौत हो चुकी थी।

वही स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतका कुख्यात अपराधी भट्टा लोहार की रिश्तेदार थी। इसकी चलते प्रेमी के घरवालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। पोस्टमार्टम के लिए लड़की का शव उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इस घटना के पश्चात् गांव में मातम पसर गया।