April 24, 2024

देश के 50 लाख नए मतदाताओं से सीधा संवाद करेंगे PM मोदी

रायपुर: इसी साल होने वाले लोकसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा उन नए वोटर्स का समर्थन हासिल करने पर जोर दे रही है जो इस बार के चुनाव में पहली बार वोट करेंगे। इसी कोशिश के तहत भाजपा की युवा मोर्चा वोंग देश भर में 5 हजार जगहों पर नए मतदाताओं का सम्मेलन आयोजित करने जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज 25 जनवरी को इन 50 लाख नए मतदाताओं को वर्चुअल तरीके से संबोधित कर मतदान के लिए प्रेरित करेंगे। सम्मेलन के दौरान भाजपा युवा मोर्चा नए मतदाताओं को मतदान के महत्व के साथ यह भी बताएगा कि 2014 के बाद से देश में क्या बदलाव हुए हैं, भारत कैसे लगातार विकास कर रहा है। सरकार विकास को कैसे बढ़ावा दे रही है। भाजपा युवा मोर्चा का लक्ष्य सरकार की लाभकारी योजनाओं के बारे में जानकारी का प्रसार करना है।

बात करें मध्यप्रदेश की तो राज्य के 460 स्थानों पर नवमतदाता सम्मेलन का यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा हैं। बीजेपी के प्रदेश प्रमुख वी डी शर्मा भोपाल के हिंदी भवन में आयोजित नव मतदाता सम्मेलन में शामिल होंगे। बताया जा रहा हैं कि मध्यप्रदेश के पांच लाख नव मतदाता प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष का वर्चुअली उद्बोधन सुनेंगे।

इसी तरह छत्तीसगढ़ के 176 स्थानों के नव मतदाताओं का यह सम्मलेन आयोजित हो रहा हैं। आज सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री मोदी लाइव कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जुड़ेंगे। आंकड़ों के मुताबिक पीएम मोदी प्रदेश के तीन लाख मतदाताओं से सीधा संवाद करेंगे। पूरा कार्यक्रम समता कालोनी के गर्ल्स हास्टल में आयोजित होगा। यहाँ सम्मेलन को देखते हुए व्यापक तौर पर तैयारी की गई हैं।