April 25, 2024

इन राशियों के लोग आज अपने स्वास्थ्य के प्रति रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

मेष: गुरु के परिवर्तन से धार्मिक प्रवृत्ति बढ़ेगी। पिता या धर्म गुरु का सहयोग मिलेगा। आर्थिक नियोजन को भी बढ़ावा मिलेगा।

 

वृषभ: बृहस्पति आपकी राशि से आठवें स्थान पर रहेगा। जिससे प्रतिद्वंद्वी परास्त होंगे लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

मिथुन: बृहस्पति आपकी राशि से सातवें स्थान पर रहेगा। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

कर्क: बृहस्पति आपकी राशि से छठे स्थान पर रहेगा। जो रोग और शत्रुओं का दमन करेगा. हनुमान जी की आराधना करना आपके लिए लाभकारी रहेगा।

सिंह: बृहस्पति आपकी राशि से पांचवें स्थान पर आएगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता देगा।

कन्या: आपकी राशि से चतुर्थ स्थान में बृहस्पति कुछ पारिवारिक समस्याएं देगा। अपने स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। वित्तीय मामलों में जोखिम न लें।

तुला: जीवनसाथी से सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। घरेलू कार्य में व्यस्त रहेंगे। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे।

वृश्चिक: निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। अपने स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। वित्तीय मामलों में जोखिम न लें। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी।

धनु: आपकी राशि में बृहस्पति का प्रवेश आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। शनि, केतु और गुरु की युति राजनीतिक सफलता दिलाएगी।

मकर: पारिवारिक प्रतिष्ठा मिलेगी लेकिन भाई या पड़ोसी के कारण तनाव भी मिलेगा। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें।

कुंभ: आपकी राशि से ग्यारहवें स्थान पर बृहस्पति होंगे। विरोधी परास्त होंगे। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। अनावश्यक उलझनें रहेंगी।

मीन: बृहस्पति आपकी राशि से दसवें स्थान पर रहेगा। शासन प्रशासन से सहायता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।