पति-पत्नी के झगड़े का शिकार बनी 6 साल की मासूम, पिता ने हत्या कर घर में दफनाया

छत्तीसगढ़ में जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के लुड़ेग में बीते गुरुवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पति-पत्नी के बीच हुए मामूली विवाद में आरोपी ने अपनी 6 साल की मासूम बच्ची की हत्या कर घर में ही दफना दिया. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पत्थलगांव पुलिस ने हत्या के आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया.

पत्नी को गला दबाकर मारने का प्रयास

ग्राम पंचायत लुड़ेग के नवापारा में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद पर संदीप तिग्गा (आरोपी पति) ने गला दबाकर अपनी पत्नी को मारने का प्रयास किया. इस पर पूर्णिमा (पीड़ित पत्नी) ने अपने 2 बच्चों के साथ किसी तरह से वहां से भागकर अपनी जान बचाई.

पर बच्ची हो गई पिता के गुस्से का शिकार

महिला अपने दोनों बच्चों के साथ पड़ोस के घर में छिप गई, पर उसकी 6 साल की बेटी पलक अपनी मां के साथ नहीं भाग सकी और अपने पिता के गुस्से का शिकार हो गई. पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता ने आंगन में रखी कुल्हाड़ी से अपनी मासूम बेटी के गर्दन पर जोरदार प्रहार किया, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

जुर्म छिपाने के लिए घर में दफनाया

एसडीओपी अभिषेक झा ने बताया कि आरोपी संदीप तिग्गा ने अपना जुर्म छिपाने के लिए मृत बेटी को घर के अंदर ही दफना दिया था. पुलिस को जब ग्रामीणों ने घटना की सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पिता (संदीप तिग्गा) को हिरासत में ले लिया. साथ ही उसकी निशानदेही पर खुदाई कर शव को बाहर निकलवाया.

फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *