नए टैरिफ प्लान लॉन्च करने से पहले Jio अपने यूजर्स के लिए लाया यह ऑफर

मल्टीमीडिया डेस्क। जहां एक तरफ Airtel और Vodafone Idea ने अपने टैरिफ के दम बढ़ा दिए हैं वहीं जियो ने फिलहाल इसे लेकर कोई कदम नहीं उठाया है और कंपनी 6 दिसंबर को अपने नए प्लान्स लेकर आने वाली है। खबर है कि जियो के यह प्लान्स 40 प्रतिशत तक महंगे हो जाएंगे लेकिन Airtel और Vodafone Idea के प्लान्स से फिर भी 15-20 प्रतिशत सस्ते ही होंगे। हालांकि, यह रिपोर्ट्स का दावा है और इसे लेकर जियो की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। इसका मतलब यह है कि जियो के प्लान सस्ते हैं या महंगे इसका फैसला इनके लॉन्च होने के बाद ही हो सकेगा।

फिलहाल Jio अपने यूजर्स के लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आई है जिसमें आप ताजा खर्च में ही आने वाले एक साल तक का रिचार्ज करवा सकते हैं। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए 1776 रुपए का नया ऑल इन वन प्लान पेश किया है। हालांकि, यह कोई नया प्लान नहीं है बल्कि इसके पुराने ही 444 रुपए वाले ऑल इन वल प्लान का बंडल्ड ऑफर है। इसमें आपको 444 रुपए के प्लान को चार से गुना कर 1776 रुपए का प्लान ऑफर किया जा रहा है। इसे रिचार्ज करने के बाद यूजर पूरे 336 दिनों तक वर्तमान टैरिफ के अनुसार मोबाइल पर बात कर सकेगा।

कंपनी ने कहा है कि 444 रुपए का प्लान यूजर्स के पसंदीदा प्लान्स में शुमार है और ऐसे में कंपनी ने इसे बंडल्ड प्लान के रूप में पेश किया है। इसमें यूजर को जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा दूसरे नेटवर्क पर 84 दिन के लिए 1000 FUP मिनट्स मिलेंगे। साथ ही 2 जीबी डेटा और 100 SMS प्रतिदिन देगी। यह ऑफर पूरे 336 दिनों तक के लिए लागू रहेगा। आसान भाषा में कहें तो 444 वाले प्लान को चार बार रिचार्ज करवाने पर जो फायदे मिलते वो यूजर को एक ही प्लान में मिलने वाले हैं। जियो अपने यूजर्स से इस प्लान की मदद से अगले एक साल के लिए कम टैरिफ दरों पर एडवांस रिचार्ज करने के लिए कह रही है। इसमें एक बार रिचार्ज करने पर पूरे 336 की लिए आपके चार 444 रुपए वाले प्लान लाइन में लगे होंगे। एक प्लान खत्म होने पर दूसरा प्लान एक्टिवेट हो जाएगा

2 thoughts on “नए टैरिफ प्लान लॉन्च करने से पहले Jio अपने यूजर्स के लिए लाया यह ऑफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *