रायगढ़ जिले में बैंक के सामने चार बदमाशों ने ठेका कर्मचारी से लूटे 13 लाख रुपये

रायगढ़। खरसिया थाना क्षेत्र स्थित स्टेट बैंक के सामने से दिन दहाड़ 13 लाख रुपए की लूट हो गई। एक ठेका कर्मचारी लूट का शिकार हुआ है। कर्मचारी बैंक से जैसे ही एक थैले में 13 लाख रुपए लेकर बाहर निकला बाइक सवार चार युवक थैला छीनकर फरार हो गए। लूट की वारदात से पुलिस के साथ ही स्थानीय व्यपारियों और आमजनों में हड़कंप है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार पालिका क्षेत्र के एक ठेकेदार ने अपने कर्मचारी भगत राम उम्र 42 वर्ष को सेल्फ चेक देकर एसबीआई के खरसिया स्थित शाखा से राशि आहरण करने भेजा। भगत राम अपने सहयोगी कार्तिक राम रात्रे के साथ स्कॉर्पियो वाहन क्रमांक सीजी 11 एएन 3999 में सवार होकर बैंक पहुंचा।

यहां से रूपये आहरण कर पैदल बैंक से स्कार्पियों के पास पहुंचा। वह गाड़ी में सवार होने ही वाला था कि अग्रसेन चौक की ओर से दो बाइक में चार युवक आए और रुपयों से भरा थैला छीनकर शहर की ओर भाग गए। वारदात की सूचना पर खरसिया एसडीओपी पीताम्बर पटेल और चौकी प्रभारी नन्द किशोर गौतम मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। देर शाम तक आरोपियों की पतासाजी में खरसिया पुलिस करती रही लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

पुलिस ने खंगाले 40 से अधिक सीसीटीवी

वारदात की भनक लगते ही जिला पुलिस के साथ-साथ खरसिया पुलिस में हडकंप मच गया। खरसिया पुलिस बैंक के इर्द-गिर्द 2 किलोमीटर के रेंज तक प्रतिष्ठित संस्थान दफ्तर अन्य स्थानों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि अब तक 40 से अधिक स्थानों में लगे कैमरे को खंगाला जा चुका है। कुछ संदिग्ध नजर आए हैं।

1 thought on “रायगढ़ जिले में बैंक के सामने चार बदमाशों ने ठेका कर्मचारी से लूटे 13 लाख रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *