सुंदर न दिखे पत्नी इसलिए शक्की पति ने काट दिया बाल, कहा- ‘ना बाल होंगे और ना सुंदर दिखोगी’



मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में शक के चलते एक परिवार में टूट की नौबत आ गई। सुंदर होने के कारण पत्नी पर उसका पति शक करता था। इसको लेकर घर में विवाद रहता था। अब शक्की पति ने पत्नी के बाल काट दिए और बोला-‘ना बाल होंगे और ना सुंदर दिखोगी’। पत्नी ने इस मामले में पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

यह घटना थाना लिसाड़ी गेट की है। मंगलवार को थाने पहुंची महिला रोशनी ने पुलिस को बताया कि वह इत्तेफाक नगर की रहने वाली है। चार साल पहले उसकी शादी आरिफ से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से आरिफ उसे परेशान करता था। आरिफ कहता था कि वह खूबसूरत है इसलिए उसको घर में ही रहना होगा। पति शक करता था, जिसको लेकर विवाद होता था। दोनों में आएदिन मारपीट होती थी।

‘सास-ससुर ने भी दिया पत‍ि का साथ’
महिला का आरोप है कि शिकायत के बाद भी सास-ससुर ने भी पति को कुछ नहीं बोला। पांच दिन पहले पति ने विवाद के बाद कमरे में बंद कर दिया। रविवार को बुरी तरह पीटा और बाल काट दिए और कहा कि बाल ही नहीं रहेंगे तो खूबसूरती खुद बा खुद खत्म हो जाएगी।

पुलिस आरोपी को तलाश रही
बेरहम पति ने बाल काटने के बाद में पत्नी को कमरे में बंद रखा। पत्नी ने मंगलवार को थाने पहुंचकर जुल्म की दास्तान बयान की और कार्रवाई की मांग की। महिला की तहरीर पर पति के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज ली है। इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल के मुताबिक, आरिफ की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।



4 Replies to “सुंदर न दिखे पत्नी इसलिए शक्की पति ने काट दिया बाल, कहा- ‘ना बाल होंगे और ना सुंदर दिखोगी’”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *