भुवनेश्वर कुमार ने बताया अल्लादीन का चिराग मिला तो मांगूगा ये 3 विश, और कई सवालों के दिए जवाब ,

क्रिस्टिआनो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी के बीच में एक खिलाड़ी को चुनते हुए भुवनेश्वर कुमार ने बर्सिलोना के स्टार प्लेयर लियोनेल मेस्सी का नाम लिया। दरअसल कई भारतीय क्रिकेटर्स फुटबॉल को खूब पसंद करते हैं, इसमें कप्तान विराट कोहली भी शामिल है।

https://twitter.com/BhuviOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1282240457343287297%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.haribhoomi.com%2Fsports%2Fcricket%2Fcricketer-bhuvneshwar-kumar-favorite-footballer-is-lionel-messi-not-cristiano-ronaldo-335230

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार कोरोना के बीच अपने घर पर ही हैं, और इस बीच क्रिकेटर ट्विटर के माध्यम से अपने फैंस संग जुड़े। भुवनेश्वर कुमार ने इस दौरान अपने फैंस द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिए। एक सवाल के जवाब में भुवनेश्वर कुमार ने बताया कि क्रिकेट खेल के आलावा उन्हें फुटबॉल और बैडमिंटन खेल बहुत पसंद लगता है। भुवनेशर कुमार ने इस दौरान बताया कि उन्हें क्रिस्टिआनो रोनाल्डो और मेस्सी के बीच में कौन सबसे अच्छा लगता है। भुवनेशर कुमार को पसंद है मेस्सी क्रिस्टिआनो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी के बीच में एक खिलाड़ी को चुनते हुए भुवनेश्वर कुमार ने बर्सिलोना के स्टार प्लेयर लियोनेल मेस्सी का नाम लिया। दरअसल कई भारतीय क्रिकेटर्स फुटबॉल को खूब पसंद करते हैं, इसमें कप्तान विराट कोहली भी शामिल है। कप्तान विराट कोहली के फेवरेट फुटबॉलर मेस्सी नहीं बल्कि जुवेंतस क्लब से खेलने वाले पुर्तगाल के क्रिस्टिआनो रोनाल्डो है। अल्लादीन का चिराग मिलने पर मांगूंगा ये तीन विश भुवनेश्वर कुमार ने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर मुझे अल्लादीन का चिराग मिला तो जिन से तीन चीजे मांगूंगा। भुवनेश्वर कुमार ने पहली विश में दुनिया को कोरोना से मुक्ति दिलाने की विश मांगी, तो दूसरी विश इमरजेंसी के लिए बचाकर रही। तीसरी विश में भुवि ने कहा कि अल्लादीन के चिराग वाले जिन को जिंदगी भर के लिए आजाद करने की विश मांगूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *