सेक्टर 10 की वरिष्ठ पार्षद सुभ्रदा ने अपने सालगिराह के अवसर पर पात्र हितग्राहियों को बांटे राशन कार्ड

सेक्टर 10 की वरिष्ठ पार्षद सुभ्रदा ने अपने सालगिराह के अवसर पर पात्र हितग्राहियों को बांटे राशन कार्ड

० सालगिराह की खुशिया मिठाई बांटकर एक दूसरे के बीच बांटी

भिलाई। वार्ड 65 सेक्टर 10 कांग्रेस की वरिष्ठ पार्षद सुभ्रदा सिंह ने आज अपनी सालगिराह के शुभअवसर पर जरूरतमंद नागरिकों को राशन कार्ड का वितरण अपने हाथों से किया। साथ ही उपस्थित जनों को मिठाई खिलाई। आज अधिक से अधिक राशन कार्ड धारियों को बीपीएल कार्ड व सामान्य राशन कार्ड का वितरण सुभ्रदा सिंह व उनके पति अनिल सिंह की मौजूदगी में कार्ड का वितरण किया गया।

पार्षद सुभ्रदा ने कहा कि वह अपने वार्ड के साथ साथ अन्य वार्डों के लोगों को भी लगातार राशन कार्ड बनाकर देने का कार्य कर रही है। लगातार अभी तक हजारों कार्ड उन्होंने नगर निगम सीमा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वार्डों के लोगों के लिए हजारों कार्ड बांट चुकी है। प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल की मंशा है कि कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे। शासन की महत्ती योजना का उसको भरपूर लाभ मिले।

इसी कड़ी में लगातार वें लोगों के राशन कार्ड बनाने का काम निरंतर कर रही है और आगे भी करती रहूंगी ताकि कोई भी हितग्राही राशन कार्ड से वंचित न रहे। और न ही भूखा सोये। मेरा यह प्रयास होगा कि जरूरतमंद व पात्र लोगों को शासन की महत्ती योजना के तहत अधिक से अधिक लोगों को राशन कार्ड का लाभ मिल सके।