April 23, 2024

सेक्टर 4 मार्केट रोड बनेगी स्मार्ट रोड जल्द शुरू होगा काम

सेक्टर 4 मार्केट रोड बनेगी स्मार्ट रोड जल्द शुरू होगा काम

23 लाख की लागत होगा कार्य,रोप लाइट,डिजाइनर चेयर,CCTV कैमरे और रोड किनारे लगे फाउंटेन बढ़ाएंगे रोड की शोभा

भिलाई। भिलाईनगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से शहर में स्मार्ट रोड का निर्माण किया जाएगा। इसके तैयारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। सर्व । करीब 23 लाख की लागत से बनने वाला यह सड़क की शहर में अलग ही पहचान होगी।
गौरतलब है कि भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव लगातार शहर का विकास करा रहे हैं। शहर के विकास में उनकी बड़ी भागीदारी व भूमिका है। शहर में हमेशा से कुछ नया और लोगों को मूलभूत सुविधाओं के साथ ही अन्य जरूरी सुविधाएं देने की सोंच से स्मार्ट सड़क का निर्माण किया जाएगा। सेक्टर 4 मार्केट का सबसे पहले जीर्णोंद्धार किया जाएगा। में भी इस सड़क पर पर्याप्त लाइट की व्यवस्था हो। इसके लिए यहां लाइट लगाया जाएगा। इसके अलावा इस सड़क की रौशनता में चार चांद लगाने के लिए यहां रोप लाइट और रंग बिरंगी लाइटें भी लगाई जाएगी। जिससे इस सड़क को पूरी सुंदरता ही लोगों के आकर्षण का प्रमुख केंद्र होगी।

बॉक्स
गार्डनिग, रोप लाइट और बनेगा फाउंटेन
भिलाई नगर विधायक की सोंच से बन रहे इस सड़क पर एक चौक का भी निर्माण किया जाएगा। चौक के साथ ही यहां बैठने के लिए भी व्यवस्था रहेगी। चेयर लगाए जाएंगे। गार्डनिंग किया जाएगा। और फाउंटेन का निर्माण भी होगा इस पूरे सड़क के जीर्णाेंद्धार में करीब 23 लाख रुपए खर्च होंगे। विधायक श्री देवेंद्र यादव की पहल से सड़क की टेंडर प्रकिया लगभग पूरी हो गई है और जल्द ही सड़क का काम भी शुरू कर दिया जाएगा।

वर्जन
शहर का विकास ही हमारा मूलधर्म है। हम लगातार शहर के हित और विकास के लिए काम कर रहे। शहर भर में कई जगह पर स्मार्ट सड़क बनाया जायेगा। जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई। इसकी शुरुआत सेक्टर4 से की जा रही।