April 18, 2024

मुख्यमंत्री बनाए जाने पर विष्णु देव साय को शिवरतन शर्मा ने दी बधाई..*

 

भाटापारा-उपाध्यक्ष भाजपा छत्तीसगढ़ शिवरतन शर्मा समेत पार्टी के सभी पदाधिकारियो एवं विधायकों ने सर्वसहमति से मुख्यमंत्री बनने पर विष्णु देव साय को बधाई शुभकामनाएं दी है।
वरिष्ठ भाजपा नेता शिवरतन शर्मा ने सोशल प्लेटफार्म में शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि- प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार में मंत्री रहे,कुनकुरी विधायक व आदिवासी नेता “विष्णुदेव साय ” को विधायक दल की बैठक में सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री के रूप में छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा का दायित्व प्राप्त होने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं।
हमें पूर्ण विश्वास है कि आपके नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार में छत्तीसगढ़ दोगुनी रफ़्तार से प्रगति के नए कीर्तिमान स्थापित करेगा।
शिवरतन शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जे पी नड्डा समेत पूरे केंद्रीय नेतृत्व को छत्तीसगढ़ में जनजातीय समाज से मुख्यमंत्री बनाने पर बधाई और धन्यवाद दिया। पहले द्रोपदी मुर्मु को राष्ट्रपति बनाया और अब छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री बना कर भाजपा ने आदिवासी समाज को जो सम्मान दिया है।
इसके लिए शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया। शिवरतन शर्मा ने विष्णु देव साय की अगुवाई में छत्तीसगढ़ को एक बार फिर से विकास के रास्ते पर आगे ले जाने और मोदी की गारंटी को पूरा करने की बात कही। शिवरतन शर्मा ने कहा यह खुशी और सौभाग्य की बात है कि छत्तीसगढ़ को साय के रूप में एक बेहद ही सौम्य और प्रतिभावान मुख्यमंत्री मिला है।