May 20, 2024

इन राशियों का वैवाहिक जीवन होगा अधिक सुखी, जानें अपना राशिफल

मेष: तनाव के बावजूद ग्रह गोचर कार्य और व्यवसाय में प्रगति लाएगा, पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपका शुभ रंग, लाल।

वृषभ: दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी। अगर रोमांस के क्षेत्र में सफलता मिल रही है और आप बिजनेसमैन हैं तो यह और भी अच्छा समय होगा। आपका शुभ रंग सफेद है.

मिथुन: मानसिक अशांति के बावजूद सफलता चरम पर होगी, शाम तक बहुत अच्छी खबर मिलेगी, बिल्कुल भी निराश न हों। आपका शुभ रंग, नीला।

कर्क: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें, थकान महसूस होगी, लेकिन निराश न हों। कार्य-व्यापार की दृष्टि से दिन अच्छा है। आज आपका शुभ रंग शुद्ध सफेद है।

सिंह: यात्रा-देशाटन का उत्तम योग, धार्मिक कार्यों पर खर्च की संभावना। आज आप जो भी खर्च करेंगे वह बहुत अच्छा होगा और उसके परिणाम भी अच्छे आएंगे। आपका शुभ रंग, गुलाबी।

कन्या: लाभ के एक से अधिक साधन बनेंगे। साहस एवं पराक्रम में वृद्धि। रोमांस के लिए समय अच्छा नहीं है, इसलिए काम पर ध्यान दें, बेहतर रहेगा। आज आपका शुभ रंग हरा है।

तुला: रोजगार की दिशा में किए जा रहे प्रयास फलीभूत हैं, राजनीति एवं राजनेताओं से गहरे संबंध बनेंगे, आनंद उठाएं। आज का शुभ रंग, सफेद और फ़िरोज़ा।

वृश्चिक: विवाह की दिशा में किए जा रहे प्रयास फलदायी, व्यापारी वर्ग के लिए अच्छा समय, विदेश यात्रा की उत्तम संभावना। आपका शुभ रंग, लाल।

धनु: साजिश का शिकार होने से बचें, जहां तक ​​हो सके गोपनीयता बनाए रखें। अपना काम ख़त्म करो, घर आओ. आपका शुभ रंग पीला है.

मकर: रोजगार की दिशा में किया जा रहा प्रयास फलदायी है। आपके द्वारा लिए गए निर्णय सराहनीय हैं, विदेश यात्रा का योग बन रहा है। आपका शुभ रंग, नीला।

कुंभ राशि: सर्दी-खांसी से बचें, सेहत को लेकर विशेष सावधान रहें, कोशिश करें कि आज कर्ज न लें. आपका शुभ रंग नीला और बैंगनी है।

मीन: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी, धार्मिक कार्यों में सफलता मिलेगी और खर्च भी होगा। आज आपका नाम बढ़ेगा. आपका शुभ रंग, गुलाबी।