May 4, 2024

कौन है स्वाति मिश्रा जिसकी आवाज सुनकर पीएम मोदी भी हुए मंत्र मुग्ध

नए साल की शुरुआत के साथ ही देश और दुनिया में जो चर्चा इन दिनों जोरों पर हैं वह है राम मंदिर की. जी हां भारत में करीब 500 वर्षों के बाद रामलला अपने नियत स्थान पर बिराजने वाले हैं. इसको लेकर तैयारियां भी अपने चरम पर हैं. अयोध्या से लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में इसको लेकर एक अलग ही माहौल है. राम भक्त जहां अपने-अपने स्तर पर इस जश्न की तैयारी में जुटे हैं तो वहीं कलाकार भी अपने-अपने अंदाज में राम को रिजाने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच एक कलाकार ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है. खास बात यह है कि इस कलाकार की आवाज सुनकर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मंत्रमुग्ध हो गए हैं.

पीएम मोदी ने इस कलाकार की आवाज सुनने के बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक पोस्ट भी किया है. इस कलाकार का नाम है स्वाति मिश्रा. जी हां स्वाति मिश्रा के सिंगर हैं. उनकी आवाज सुनकर पीएम मोदी ने एक खास पोस्ट किया है. आइए जानते हैं कौन है स्वाति मिश्रा जिसकी आवाज सुनर मंत्रमुग्ध हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

कौन है स्वाति मिश्रा
स्वाति मिश्रा एक गायक हैं. वह बिहार के छपरा की रहने वाली हैं. खास बात यह है कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां उनके गाने काफी पसंद भी किए जाते हैं. स्वाति ने हाल में प्रभु श्रीराम को लेकर एक गीत गाया है जो ना सिर्फ यूट्यूब पर बल्कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी स्वाति मिश्रा का ये गीत सुना और उनकी आवाज के मुरीद हो गए.

बता दें कि स्वाति मिश्रा के प्रभु श्रीराम को लेकर गाए भजन से पहले छठी मैया को लेकर भी कुछ गीत काफी पसंद किए गए थे. इन गीतों ने सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग जगह बनाई थी. फिलहाल स्वाति मिश्रा मुंबई में ही रहती हैं. वहीं पर स्वाति म्यूजिक के क्षेत्र में काम कर रही हैं.

क्या कहा पीएम मोदी ने
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी स्वाति मिश्रा का प्रभु श्रीराम पर गाया भजन सुना. उन्हें इस भजन के बोल के साथ-साथ स्वाति की आवाज ने भी मोह लिया. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किखा. इस पोस्ट में उन्होंने स्वाति मिश्रा के इसी भजन को भी टैग किया और लिखा- ‘श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है.’

स्वाति के फैन्स में भी उत्साह
पीएम मोदी की ओर से किए गए पोस्ट में स्वाति की आवाज की इस तरह तारीफ ने स्वाति के फैन्स को भी उत्साहित कर दिया है. लोगों का मानना है कि स्वाति को अब इस क्षेत्र में और आगे जाना चाहिए.

कब है रामलला की प्राण प्रतिष्ठा
बता दें कि अयोध्या स्थित भव्य राम मंदिर में आयोजित किए जाने वाले इस वर्ष के सबसे बड़े समारोह के जरिए रामलला की प्राण प्रतिष्ठ 22 जनवरी को की जाएगी. इस कार्यक्रम में 7 हजार से ज्यादा अतिथि हिस्सा लेंगे. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम में राम मंदिर का उद्घाटन करेंगे.