May 4, 2024

बस्तर भाजपा लोकसभा प्रत्याशी महेश कश्यप ने सोमवार को कोंडागांव एवं नारायणपुर के करीब एक दर्जन गांव में जनसंपर्क किया।

नारायणपुर -बस्तर भाजपा लोकसभा प्रत्याशी महेश कश्यप ने सोमवार को कोंडागांव एवं नारायणपुर के करीब एक दर्जन गांव में जनसंपर्क किया। उन्होंने किबाई बालेंगा में स्थित बाबा भोलेनाथ के दर्शन कर पूजा अर्चना की। नारायणपुर में मावली मन्दिर पहुँचकर माथा भी टेका। कुम्हारपारा, मुंजमेटा, गढ़ बेंगाल सहित अन्य कई गांव में पहुँचकर मांगा समर्थन एवं भाजपा को जिताने की अपील की।

श्री कश्यप ने कहा कि देश हित धर्म हित में काम करने वाले व्यक्ति को प्रधानमंत्री पद पर बिठाना है, इसलिए भाजपा को जिताना है। डबल इंजन की सरकार बनेगी तब ही देश व राज्य सहित संभाग का विकास होगा हम सभी को अधिक मेहनत करते हुए मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। श्री कश्यप ने कहा हम सभी को जनप्रतिनिधि चुनने का अधिकार है, एक मात्र राजनीतिक पार्टी का राज था, 60 वर्ष राज करने वाली एक मात्र पार्टी कांग्रेस ने एक ही नारा के साथ पूरे देश मे राज किया था कांग्रेस लाओ ग़रीबी हटाओ, लेकिन 60 साल में कभी कांग्रेस ने गरीबी नही हटाया।

मै सामान्य किसान परिवार का बेटा हूं, और मुझे पार्टी के द्वारा सांसद उम्मीदवार के रूप में उतारा है। लगातार गारंटी को पूरा करने वाले ऐसे देश के प्रधानमंत्री को पुनः हमे प्रधानमंत्री बनाना है, जिसके लिए आप सभी को सांसद चुनना पड़ेगा, आप अधिक से अधिक लोगो को भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित करे। आप सभी से आग्रह है की इस बार सांसद पद हेतु मुझे वोट कर दिल्ली में बस्तर का प्रतिनिधित्व करने का मौका दे जिससे मैं बस्तर की सभी मूलभूत सुविधाओं को ले कर बस्तर की आवाज दिल्ली में उठा सकूं।

नारायणपुर में लगभग दो दर्जन लोगो ने आज भाजपा प्रवेश किया। सभी का प्रत्याशी महेश कश्यप ने टिका लगाकर माला पहनाकर स्वागत किया श्री कश्यप ने कहा कि छत्तीसगढ़ के आदिवासियों का कांग्रेस से मोह भंग हो चुका है इसलिए जहां भी जाता हूं बड़ी संख्या में लोग भाजपा में शामिल होते जा रहे है। श्री कश्यप ने दावा किया कि यही मतदान के दिन भी होगा भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ विजय प्राप्त करेगी।

इस दौरान भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं कोंडागांव विधायक सुश्री लता उसेंडी समेत जिले एवं क्षेत्र के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

You may have missed