May 6, 2024

चुनाव के बाद बंद हो जाएगी महतारी वंदन योजना? सीएम साय ने दूर कर दी महतारियों की चिंता, कही बड़ी बात

लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के लिए आज 13 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है। इनमें छत्तीसगढ़ की महासमुंद, कांकेर और राजनांदगांव सीट भी शामिल है। वहीं तीसरे चरण के लिए मतदान सभी राजनातिक दलों की तैयारी जोरों पर है। तीसरे चरण की तैयारी में जुटे सीएम साय आज बिलासपुर पहुंचे और यहां उन्होंने तोखन साहू के लिए जनसभा को संबोधित किया। वहीं, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेताओं की ओर से चुनाव के बाद महतारी वंदन योजना को बंद किए जाने के दावे को लेकर भी बड़ी बात कही है।

इससे पहले सीएम साय ने कहा कि मैं यहां बीजेपी और पीएम मोदी के लिए आशीर्वाद लेने आया हूं। नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। नरेंद्र मोदी देश को ही अपना परिवार मानते हैं। गांव गरीब मजदूर सब की चिंता करते हैं। नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद पाकिस्तान की गीदड़ भभकी भी बंद हो गई। कांग्रेस की सरकार के दौरान जवानों का सिर कलम करके फुटबाल खेला जाता था, लेकिन नरेंद्र मोदी ने जब से सर्जिकल स्ट्राइक किया है पाकिस्तान की बोलती बंद है।

सीएम साय ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि ठगवा लबरा कांग्रेसियों को इस बार छत्तीसगढ़ एक भी सीट लेने नहीं देना है। कांग्रेस को सबक सिखाना है। कांग्रेस ने पांच साल में छत्तीसगढ़ को अपराध, भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया है। कोयला,शराब, गोबर सब में भ्रष्टाचार किया। भूपेश बघेल के खिलाफ भी महादेव सट्टा में एफआईआर दर्ज है। कांग्रेस नेताओं का मानसिक संतुलन खराब हो गया है। कोई सिर फोड़ने का बात कर रहा कोई मोदी के मरने की बातें कह रहा है।