May 18, 2024

सैकड़ों कार्यकर्ताओ के साथ कांग्रेस नेता लक्ष्मीनाराया शर्मा भाजपा के हुए

 

कहा अब हम भी है मोदी परिवार का हिस्सा बने

मुख्यमंत्री ने भाजपा का गमछा पहनाकर कराया भाजपा प्रवेश

भाटापारा:_ लोकसभा चुनाव मतदान के 72 घंटे पूर्व कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है।कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता पूर्व जनपद सदस्य लक्ष्मीनारायण शर्मा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के समक्ष भाजपा का दामन थाम लिया।मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने उन्हें पार्टी का गमछा पहनाकर भाजपा प्रवेश कराया।इस अवसर पर क्षेत्र के पूर्व विधायक एवम प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा भी उपस्थित थे।
प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की भाटापारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम गुडेलिया में शुक्रवार को चुनावी सभा थी।इस सभा में युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष,पूर्व जनपद सदस्य ,पूर्व महामंत्री लक्ष्मीनारायण शर्मा ने अपने सैकड़ों साथियों ,महामंत्री ब्लॉक कोंग्रेस कमेटी एवम पूर्व सरपंच
कोसमन्दा नारायण यदु ,पूर्व सरपंच बिटकूली दुकालू राम ध्रुव , विनोद देवांगन ब्लाक महामंत्री जैसे दिग्गज और क्षेत्र के जनाधार वाले करीबन 150 कार्यकर्ताओ के साथ भाजपा का दामन थाम लिया।सभी कांग्रेस नेताओं को मुख्यमंत्री ने भाजपा का गमछा पहनाकर सभी का स्वागत किया और भाजपा में प्रवेश करवाया।
भाजपा प्रवेश के बाद लक्ष्मीनारायण शर्मा ने कहा कि हम सभी लोग अब मोदी परिवार के हिस्सा बन गए है। प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक शिवरतन शर्मा के सहज सरल स्वभाव और सबके प्रति समान आदर समन्वय भाव से प्रभावित होकर भाजपा की रीति नीति एवम मोदी सरकार के मजबूत राष्ट्र की प्रगति व विकास के विजन के प्रति अपना समर्थन जताते हुए पार्टी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल को अच्छे बहुमत से जिताने हेतु हर संभव कार्य व प्रयास करने का संकल्प लिया। भाटापारा ग्रामीण क्षेत्र से इतनी बड़ी तादाद में कांग्रेस से जुड़े प्रमुख पदाधिकारियों के भाजपा प्रवेश पर लोकसभा चुनाव के पूर्व यह बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है।