October 6, 2024

थप्पड़ मारने की घटना के बाद कंगना रनौत ने दिया मैसेज, वीडियो शेयर कर बोलीं- पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद..

मंडी कांस्टेंसी से 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत संसद की ओर बढ़ रही थीं. आज जब कंगना रनौत दिल्ली के लिए रवाना हुई तो कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF कर्मी ने थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद कंगना रनौत ने एयरपोर्ट पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. इसपर एक्शन लेते हुए CISF कर्मी को हिरासत में लिया गया, अब अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह ठीक हैं.

कंगना ने वीडियो शेयर कर बताई पूरी बात

वीडियो में भाजपा नेता कंगना रनौत ने कहा, मुझे बहुत सारे फोन आ रहे हैं, मीडिया से भी और मेरे शुभचिंतकों से भी. सबसे पहले, मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो घटना हुई, वह सुरक्षा जांच के दौरान हुई. जैसे ही मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर आई, दूसरे केबिन में बैठी महिला, एक सीआईएसएफ सुरक्षा कर्मचारी, मेरे चेहरे पर आई और मुझे गाली देने लगी. जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है. मैं सुरक्षित हूं लेकिन मुझे पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद की चिंता का विषय है.

कंगना रनौत अपने करियर में एक नए सफर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. चार बार नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस से राजनेता बनीं कंगना रनौत मंडी लोकसभा सीट जीतने के बाद एक सक्रिय राजनेता के रूप में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कंगना ने आज अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी कार से तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह दिल्ली के लिए रवाना होने की जानकारी देती दिखीं, इसी दौरान अब खबर सामने आई है कि जब एक्ट्रेस चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची तो, CISF के एक महिलाकर्मी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद कंगना रनौत ने एयरपोर्ट पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया.