October 5, 2024

‘वतन की खातिर दीपक बनकर…’, बच्चियों का गाना सुन गदगद हुए PM मोदी, आप भी देखें ये मजेदार वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज यानी बुधवार को दो बच्चियों ने बहुत ही स्पेशल गाना सुनाया है. उन बच्चियों ने गाना पीएम मोदी के ऊपर ही सुनाया है. बच्चियों का ये गाना सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गदगद हुए. पीएम मोदी ने हंसते हुए बच्चियों के गाने पर खुशी जाहिर की. उन्होंने दोनों बच्चियों को बाहों में भर लिया और फिर उनको गले लगाया. पीएम मोदी ने इन दोनों बच्चियों से संसद भवन में मुलाकात की. ये दोनों बच्चियां हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय के साथ पीएम मोदी से मिलने के लिए पहुंची थीं.

 

बच्चियों ने पीएम मोदी के भेंट किए गुलाब

पीएम मोदी से मिलने पहुंचीं दोनों बच्चियां हल्के बैंगनी रंग की ड्रेस पहने हुई थीं. वो अपने हाथ में गुलाब के फुल लिए हुए थीं, जिनको उन लड़कियों को पीएम मोदी को भेंट किया. इसके बाद पीएम मोदी ने दोनों बच्चियों को पास बुलाया और उनको दुलार किया.

बच्चियों ने पीएम मोदी को सुनाया ये गाना

इस दौरान दोनों बच्चियों ने पीएम मोदी को गाना सुनाया, जिसके बोल कुछ इस प्रकार हैं–

“मातृभूमि को जिसने मान दिया.

खुद का जीवन भी जिसने भारत के नाम दिया

वतन की खातिर दीपक बनकर खुद को जला दिया

शब्द ही नहीं, जो इनका शुक्रिया अदा करें

हाथ जोड़ मोदी जी को वंदन करें

जय हिंद”

बच्चियों की प्यारी आवाज में ये गाना सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गदगद हुए हैं. उन्होंने बच्चियों पर खूब प्यार लुटाया और हंसते हुए उनको गले लगाया.

पीएम मोदी से मिले हरियाणा के गवर्नर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गवर्नर बंडारू दत्तात्रेय के मुलाकात को लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की ओर से एक्स पर पोस्ट भी किया गया है.