June 30, 2024

‘प्यार के लिए लडूंगी’, सच्चे प्यार को लेकर बोली मलाइका

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर स्टार कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता एक बार फिर ख़बरों में है. दोनों के ब्रेकअप की अटकलें हैं. मलाइका को न ही अर्जुन के 39वें बर्थडे बैश में देखा गया. न ही उन्होंने बॉयफ्रेंड को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. तबसे ब्रेकअप न्यूज ने अधिक तूल पकड़ा है.

वही अब अपने एक इंटरव्यू में मलाइका ने सच्चे प्यार को लेकर बात की है. उन्होंने बताया वो रियल लाइफ में बहुत अधिक रोमांटिक हैं. मलाइका ने कहा- चाहे कुछ भी हो जाए, मैं सच्चे प्यार के विचार को कभी नहीं छोड़ूंगी. मैं टिपिकल स्कॉर्पियो हूं. मैं अंत तक प्यार के लिए लडूंगी. मगर मैं बहुत रियलिस्टिक भी हूं. मुझे पता है कहां लाइन खींचनी है. मलाइका ने ये भी माना कि जिंदगी में कुछ भी परमानेंट नहीं होता है.

उनके अनुसार, जैसा हम कहानियों में पढ़ते हैं कि फेयरीटेल एंडिंग होती है. इस पर भरोसा भी करते हैं, किन्तु ऐसा नहीं होता. इंटरनेट पर फैली नकारात्मकता पर मलाइका ने बताया पहले उन्हें हेट से फर्क पड़ता था. रातों की नींद उड़ जाती थी. उन्हें लोगों की बातें इफेक्ट करती थीं. ट्रोल होने पर वो रोती थीं, उनका ब्रेकडाउन होता था. किन्तु वक़्त के साथ उन्होंने इससे डील करना सीख लिया है. उनके लिए ट्रोल्स मायने नहीं रखते हैं.