October 6, 2024

शक्ति केन्द्र संयोजक स्व. आनंद के परिजनों से विधायक रिकेश ने की मुलाकात, बिटिया खुशबू को सौंपा नियुक्ति पत्र, अधूरे मकान का काम भी करवाया शुरू*

भिलाई नगर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ एवं कर्मठ सक्रिय सदस्य आनंद श्रीवास्तव के विगत दिनों आकस्मिक निधन पश्चात उनके निवास पहुंच वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। सुपेला मंडल में भाजपा शक्ति केंद्र संयोजक आनंद के परिजनों से मिल श्री सेन ने उन्हें ढांढस बंधाया। चूंकि परिवार में बच्चे की पढ़ाई, खर्च व भरण पोषण के लिए आनंद श्रीवास्तव ही एकमात्र सहारा थे। सारी परिस्थितिपूर्ण जानकारी के बाद विधायक रिकेश सेन ने तत्काल पहल करते हुए आनंद की सुपुत्री खुशबू के लिए नगर निगम भिलाई में नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा और उनकी धर्मपत्नी के लिए भी जल्द नौकरी की व्यवस्था करने आश्वस्त किया। साथ ही अधूरे निर्माण में फंसे श्रीवास्तव परिवार के आवास को निज व्यवस्था से शीघ्र पूरा करवाने विधायक ने पहल की है।
आपको बता दें कि कामर्स ग्रेजुएट खुशबू को नौकरी के साथ ही उच्च शिक्षा के लिए कोचिंग आदि में भी सहयोग श्री सेन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्व. आनंद श्रीवास्तव भाजपा के कर्मठ सिपाही रहे हैं, पार्टी के प्रति उनका अमूल्य योगदान सुपेला मंडल में रहा है, उनके आकस्मिक निधन से हम सभी हतप्रभ हैं। उनके परिवार के साथ पूरी भारतीय जनता पार्टी खड़ी है। आज मुलाकात के दौरान मुझे जानकारी लगी कि आनंद ही पूरा परिवार सम्हालते थे और परिवार में कोई अन्य सदस्य आर्थिक रूप से सबल नहीं था, उनका निर्माणाधीन मकान भी अधूरे में है, पुत्र के निधन बाद आनंद टूट से गए थे और विगत दिनों ब्रेन हेमरेज की वजह से हमने भाजपा का एक कर्मठ कार्यकर्ता खो दिया जो कि हम सभी के लिए अपूरणीय क्षति है नतीजतन तत्काल मैंने पहल कर बिटिया खुशबू की उच्च शिक्षा का प्रबंध और नौकरी की व्यवस्था कर नियुक्ति पत्र दिया है।