October 6, 2024

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे हादसे पर बड़ा खुलासा 18 लोगो मौत

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बेहटा मुजावर क्षेत्र के अवस्थीखेड़ा के पास बुधवार तड़के पांच बजे ओवटेकिंग लेन में चल रहे दूध टैंकर को बाई ओर से ओवरटेक करने की कोशिश में स्लीपर बस पीछे से टैंकर में घुस गई। ड्राइवर ने गोरखपुर व बस्ती के बीच रात 12 बजे एक ढाबे में सहचालक के साथ शराब पी थी। हादसे में बस व टैंकर चालक समेत 18 की मौत हो गई, 19 घायल हो गए।

यूपीडा टीम के अलावा बांगरमऊ व बेहटामुजावर पुलिस ने सीएचसी से एंबुलेंस बुला बस में फंसे लोगों को सीएचसी बांगरमऊ पहुंचाया। 15 को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां से एक को कानपुर एलएलआर अस्पताल व पांच को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। दाईं ओर से बस के टकराने से चालक की साइड का आधे से अधिक हिस्सा फट गया। टैंकर चालक समेत तीन की पहचान हो गई। अन्य की पहचान की कोशिश की जा रही है।

महोबा रजिस्ट्रेशन नंबर की स्लीपर बस का चालक बिहार के शिवहर से करीब 45 यात्रियों को लेकर दिल्ली के लिए चला। उन्नाव के बेहटामुजावर तक पहुंचने के दौरान वह रास्ते में तीन जगह रुका। आखिरी बार वह रात 12 बजे गोरखपुर व बस्ती के बीच एक ढाबा पर रुका। एक यात्री के अनुसार, उसने सहचालक के साथ बैठकर शराब पी। यहां से निकलने के बाद उसने बस की रफ्तार बढ़ाई।