October 5, 2024

मुख्यमंत्री विष्णु साय, डिप्टी सीएम विजय शर्मा, डिप्टी सीएम अरुण साव, नीति आयोग बैठक में शामिल होने दिल्ली रवाना….

रायपुर : मुख्यमंत्री विष्णु साय, डिप्टी सीएम विजय शर्मा, डिप्टी सीएम अरुण साव, नीति आयोग बैठक में शामिल होने दिल्ली रवाना….

सीएम विष्णु देव साय ने कहा.. नीति आयोग के जो अध्यक्ष है उनके अध्यक्षता में नीति आयोग का बैठक है…नीति आयोग के बैठक में अटेंड करने जा रहे हैं.. उसके बाद मुख्यमंत्री कांक्लेव है… जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष शामिल रहेंगे.. साथ में हमारे दोनों डिप्टी सीएम विजय शर्मा और अरुण साव शामिल रहेंगे…

उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा… मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और दोनों उपमुख्यमंत्री दिल्ली दौरे पर जा रहे हैं जहां सीएम नीति आयोग की बैठक में सम्मिलित होंगे। इसके अलावा दिल्ली में मुख्यमंत्री समिट का हिस्सा बनेंगे… इसके बाद 28 तारीख के कार्यक्रम में सीेएम साय और दोनों उप मुख्यमंत्री भी साथ रहेगें। इस बीच बहुत लोगों से मिलना होगा और छत्तीसगढ़ के हित में बातचीत होगी।

ममता बनर्जी के नीति आयोग की बैठक और उसके नाम बदलने की बात को लेकर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि किस प्रकार की बात कहना देश और राज्यों के लिए योजना बनाने में नीति आयोग का बड़ा महत्वपूर्ण स्थान होता है। और जहां पर नीतियां बनती हैं यह आज देश की आवश्यकता है। पर हम लगातार देख रहे हैं कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ना संविधान को मानती है ना व्यवस्था को मानती हैं यह उचित नहीं है।