October 5, 2024

हार्वर्ड मैनेज मेंटर मॉड्यूल के शीर्ष 15 शिक्षार्थियों को सम्मानित किया गया

।सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के कार्यपालक निदेशक (पी एंड ए) सभागार में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में हार्वर्ड मैनेज मेंटर मॉड्यूल के शीर्ष 15 शिक्षार्थी अधिकारियों को सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित संयंत्र के कार्यपालक निदेशक (मानव संसाधन)  पवन कुमार एवं विशिष्ट अतिथि मुख्य महाप्रबंधक (एचआर-एलएंडडी एवं बी ई)  निशा सोनी ने शीर्ष शिक्षार्थियों को बधाई दी| इस दौरान  पवन कुमार ने शिक्षार्थी अधिकारियों से विशेष बातचीत करते हुए मॉड्यूल और पाठ्यक्रमों के विभिन्न व्यावहारिक पहलुओं के विषय में उनके अनुभवों का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने निरंतर सीखते रहने के महत्व पर भी विशेष चर्चा की।
कार्यक्रम की शुरुआत में महाप्रबंधक (एचआर-एल एंड डी)  संजीव श्रीवास्तव ने मॉड्यूल पर संक्षिप्त जानकारी साझा करते हुए भिलाई इस्पात संयंत्र में इसके क्रियान्वयन की स्थिति पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर उप महाप्रबंधक (एचआर-एल एंड डी)  एस के पालो और प्रबंधक (एचआर-एल एंड डी) सुश्री अवंती वचुला भी उपस्थित थे। एमटीआई सेल, रांची द्वारा संशोधित पदोन्नति नीति के तहत एडीसी से गुजरने वाले ई6 और ई7 ग्रेड के चयनित अधिकारियों के लिए हार्वर्ड मैनेज मेंटर (एचएमएम) ई-लर्निंग मॉड्यूल लाइसेंस खरीदे गए हैं।
कुल 131 अधिकारियों को एचएमएम लाइसेंस प्रदान किए गए एवं उन्हें पोर्टल से न्यूनतम 12 मॉड्यूल पूरा करने का लक्ष्य दिया गया। लक्षित 12 मॉड्यूल को पूरा करने वाले पहले 15 शिक्षार्थी अधिकारियों की पहचान की गई और उन्हें सम्मानित किया गया। उन्हें मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया, जिससे उन्हें एवं साथ ही अन्य समस्त शिक्षार्थी अधिकारियों को इन पाठ्यक्रमों का पूरा लाभ लेने और पाठ्यक्रमों को समय पर पूरा करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके।

 

You may have missed