October 5, 2024

क्या सच में चल रहा है अनन्या और हार्दिक का चक्कर….?

कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार हार्दिक पंड्या ने तलाक लेकर अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था। इस बीच, हार्दिक पंड्या का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ जोड़ा जा रहा है।

कैसे शुरू हुई अनन्या पांडे और हार्दिक पंड्या की गॉसिप?

अनन्या पांडे और हार्दिक पंड्या को लेकर गॉसिप उस समय शुरू हुई जब दोनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक साथ डांस और मस्ती करते हुए नजर आए थे। एक तरफ हार्दिक और नताशा के तलाक की खबरें थीं, तो दूसरी तरफ हार्दिक और अनन्या की केमिस्ट्री चर्चा में रही।

क्या हार्दिक और अनन्या का चल रहा है अफेयर?

अंबानी की शादी से अनन्या और हार्दिक की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए। दोनों ने अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी में जमकर धूम मचाई थी। इसके बाद कपल की शादी के मौके पर भी दोनों एक दूसरे के आस-पास ही समय बिताते हुए दिखे थे। दोनों को एक दूसरे का साथ काफी पसंद आया। दोनों ने साथ में डांस भी एन्जॉय किया था।

हार्दिक और अनन्या को लेकर फिल्मी और क्रिकेट के गलियारों में खबरें आने लगी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लोगों का कहना था कि पक्का दोनों के बीच कुछ न कुछ तो चल रहा है। लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस मामले पर कुछ नहीं कहा। दोनों के रिश्ते में क्या सच्चाई है ये भी हार्दिक और अनन्या ही जानते हैं। हालांकि दोनों के बीच की नजदीकियों को पूरे देश ने देखा है।

हार्दिक के इस कदम से भी मिली रूमर्स को हवा

हार्दिक और अनन्या अंबानी की शादी में अपनी बॉन्डिंग को लेकर चर्चा में थे कि इसी बीच हार्दिक ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर अनन्या को फॉलो करके इस मामले को और हवा दे दी थी। पहले हार्दिक अनन्या को फॉलो नहीं करते थे। लेकिन अब वे उन्हें फॉलो कर रहे हैं।

अनन्या पांडे भी कर रही हैं हार्दिक को फॉलो

न सिर्फ हार्दिक पंड्या अनन्या को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं बल्कि अनन्या पांडे भी इंस्टाग्राम पर हार्दिक पंड्या को फॉलो करती हैं। इंस्टाग्राम पर 1546 लोगों को वह फॉलो कर रही हैं जिनमें हार्दिक का नाम भी शुमार हैं। जबकि हार्दिक इंस्टाग्राम पर 353 लोगों को फॉलो करते हैं।

हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरें

हार्दिक और नताशा के तलाक की खबरों के बाद ही हार्दिक और अनन्या की दोस्ती की चर्चाएं शुरू हो गई थीं। हार्दिक और नताशा ने अपने अलग होने की घोषणा करते हुए एक कंबाइंड नोट शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि, “4 साल साथ रहने के बाद, हार्दिक और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने एक साथ अपना बेस्ट किया और अपना सब कुछ दिया, और हमारा मानना ​​है कि यह हम दोनों के लिए बेस्ट इंटरेस्ट में है। हमारे लिए यह एक मुश्किल फैसला था, हमने एक साथ एंजॉय किया, आपसी सम्मान और साथ का आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया, हमें अगस्त्य का आशीर्वाद मिला है, जो हम दोनों की लाइफ के सेंटर में रहेगा। हम यह सुनिश्चित करने के लिए को-पेरेंट होंगे कि हम उसे वह सब कुछ दें जो हम उसकी खुशी के लिए कर सकते हैं।”

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि हार्दिक और अनन्या की दोस्ती और उनके रिश्ते को लेकर आगे क्या होता है। फिलहाल दोनों की तरफ से इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन फैंस के बीच दोनों की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग की चर्चा जरूर है।

You may have missed