May 20, 2024

कोंडागांव के ऑडिटोरियम हाल में स्टूडियो 27 डांस क्लब के द्वारा डांस प्रतियोगिता किया गया

कोंडागांव ऑडिटोवीरियम में स्टूडियो 27 के संस्थापक ज्योति घोष व उनके सहयोगी द्वारा इस कार्यक्रम को संचालित किया गया । कार्यक्रम लगभग ऑडिटोरियम हॉल में संध्या 6:00 बजे से प्रारंभ किया गया । लगभग 25 स्कूली बच्चों ने अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता।
इस डांस प्रतियोगिता में मुख्य.अतिथि के रूप में आरके जैन ,शिवलाल शर्मा आर जांगड़े , ने मां सरस्वती के छायाचित्र पर दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया ।जबकि पुरस्कार वितरण के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में अमन सागर ने अपने हाथों से विजय प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।साथ ही उन्होंने कहा काफी लंबे अंतराल के बाद कोंडागांव शहर में इस तरह के कार्यक्रम देखने को मिला। इस तरह के आयोजन से बच्चों में एक नई ऊर्जा जागृत होती है । साथ ही स्टूडियो 27 के डांस टीचर ज्योति घोष द्वारा काफी स्कूली स्टूडेंट को डांस सिखाया जा रहा है । जो काफी सराहनीय है ।कार्यक्रम के दौरान ज्योति घोष ने कहा पढ़ाई के साथ साथ हमें कैसे आगे बढ़ना है इसे भी विशेष ध्यान देनी चाहिए । हर एक बच्चे में अपना एक हुनर होता है । चाहे खेल गीत नृत्य या फिर पढ़ाई हमें छोटी-छोटी आयोजन से ही इस तरह की शुरुआत करनी चाहिए ।
इस डांस प्रतियोगिता के,आयोजित ज्योति घोष, मैनेजिंग डायरेक्टर कामेश दास, आर्टिस्टिक डॉयरेक्टर राहुल मानिकपुरी,सेक्रेटरी सोनतू नायक,फोक कोरियोग्रापर ऋषभ नायक,एंकरिंग सचिन मिश्रा,
प्रोग्राम कॉर्डिनेटर राहुल राज,स्टूडियो 27 के सभी सदस्य मौजूद रहे।