May 13, 2024

इस राशि के लोग आज रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

मेषराशि- ध्यान रखो। माता का ध्यान रखें। प्रतिष्ठा का ध्यान रखें। दुर्घटना के संकेत मिल रहे हैं। वाहन सावधानी से चलाएं। ॐ नमः शिवाय का जाप करें। मसालों का दान करें।

वृषभ- भाग्य कमजोर है। घर-परिवार में परेशानी हो सकती है। भाषा पर नियंत्रण रखें। दही का दान करें। ॐ दुं दुर्गायै नमः का जाप करें।

मिथुन राशि- पैसों के लिए दिन कुछ खास नहीं है। किसी को गुस्सा आ सकता है। रिश्तों का ध्यान रखें। गले का ध्यान रखें। गुनगुना पानी पिएं। दूध का दान करें।

कर्क राशि- मन में मतभेद रहेंगे। वाहन न चलाएं। अपने रहस्यों को किसी को न बताएं। मां दुर्गा का ध्यान करें।

 सिंह – सेहत के लिए दिन कुछ खास नहीं है। पैसों के लिए दिन कुछ खास नहीं है। मित्रों के साथ शत्रुता न मोल लें। महत्वपूर्ण दस्तावेजों को संभालकर रखें। चावल का दान करें।

कन्‍या राशि- लाभ का दिन है। प्रेम संबंधों में सावधानी रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें। गले में सफेद रंग का धागा पहनें। ॐ नमः शिवाय का जाप करें।

तुला राशि- दिन अच्छा है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। परिवार के लोगों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दाहिने हाथ में पीला धागा बांधें।

वृश्चिक राशि – भाग्यशाली पक्ष कमजोर है। धैर्य रखें। मुस्कुराते हुए सभी से मिलो। छोटे भाई-बहनों का ध्यान रखें। पके हुए भोजन का दान करें।

धनु- गलत निर्णय से नुकसान हो सकता है। पैसों के लिए दिन कमजोर है। रसायनों के साथ काम करते समय सावधान रहें। ॐ हनुमते नमः का जाप करें।

मकर राशि- समय अच्छा है। नया काम न करें। रक्तचाप को मापें। ॐ रूद्राय नमः का जाप करें।

कुंभ राशि- समय अच्छा है। बाधाएं दूर हो सकती हैं। रुके हुए काम पूरे करें। पेट का ध्यान रखें। दूध का दान करें।

मीन राशिफल – नुकसान हो सकता है। प्रेम संबंधों में धैर्य रखें। सावधानी से बात करें। ॐ दुं दुर्गायै नमः का जाप करें। मां दुर्गा को लौंग अर्पित करें।