May 19, 2024

पत्नी को बेटे का लाइव मर्डर दिखा सुसाइड किया; दौड़ती पहुंची ससुराल… एक जिद में लुटी दुनिया

बेतिया में युवक का उसकी पत्नी से तलाक देने को लेकर झगड़ा चल रहा था। गुस्से में उसने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल किया। पहले पांच वर्षीय बेटे को फंदे से लटका कर मार दिया और उसके बाद खुद  आत्महत्या कर ली। घटना लौरिया थाना क्षेत्र के कंधवलिया गांव की है। बताया जा रहा है कि पत्नी से तलाक का विवाद चल रहा था। पारिवारिक कलह के युवक परेशान था। इधर, घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

पत्नी करीब डेढ़ माह से अपने मायके में रहती थी
मरने वाले की पहचान अजीमुल्लाह (33) तथा उसके पांच वर्षीय पुत्र अयान के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि अजीमुल्ला गांव के चौक पर किराना दुकान चलाता था। उसे दो बेटी और एक बेटा है। पति-पत्नी के बीच विवाद में उसकी पत्नी करीब डेढ़ माह से अपने मायके में रह रही है। विवाद को लेकर दोनो के बीच तलाक देने का बात सामने आया था। इस वजह तीनों बच्चों को पालने और अपना व्यवसाय करने में भी अजीमुल्ला परेशान रहता था। इससे तंग आकर उसने बुधवार की शाम मकान के ऊपरी मंजिल पर एक कमरे में पहले अपने बेटे को फंदे से लटकाया। फिर खुद फंदे से लटक कर जान दे दी।

पत्नी को किया था वीडियो कॉल
इसके पहले वीडियो कॉल कर उसने अपनी पत्नी को यह बता दिया था कि बेटे को फंदे से लटकाने जा रहा हूं। इसके बाद मै भी फंदे से लटक कर जान दे दूंगा। इस तरह कुछ ही पल में दोनों की जान चली गई। इधर घटना की सूचना पर मृत अजीमुल्ला की पत्नी हरीरा अपने भाई तौसीफ के साथ दौडी भागी ससुराल पहुंची। फिर पति और बेटे का शव फंदे से उतरा गया। इसी बीच घटना की सूचना किसी ग्रामीण ने पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने दोनों की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुरुवार सुबह बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजी है। थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गाया है। घटना काफी दुखद है। मामले में जांच की जा रही है।