May 20, 2024

रिलेशनशिप : इन तरीकों से लाइफ में लगाएं रोमांस का तड़का….

किसी भी रिश्ते को लंबा चलाने के लिए उसमें प्यार की जरूरत होती है। कपल्स के बीच में अगर प्यार नहीं होगा तो उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चलेगा और एक समय के बाद उनकी लाइफ बोरिंग हो जाएगी

जिम्मेदारियों के कारण कपल्स के बीच कोई रोमांस नहीं रह जाता। अगर आपकी लाइफ भी ऐसी ही बोरिंग है तो आप इसमें रोमांस का तड़का लगाकर इसे हसीन बना सकते हैं। आपके रोमांस करने के तरीके आपकी लाइफ को बोरिंग से हसीन बना देंगे। जानिए क्या हैं रोमांस के वह तरीके

रोमांस के लिए रोमांटिक होना जरूरीअगर आप रोमांटिक नहीं है तो कुछ समय के बाद आपका रिश्ता बोरिंग होने लगता है। अगर आप चाहते हैं कि आपकी लाइफ कभी बोरिंग न हो प्यार-मोहब्बत से भरी रहे तो इसके लिए रोमांस जरूरी है।

ट्रिप पर जाएं

घर पर टाइम स्पेंट करना या एक ही जगह बार-बार घूमना-फिरना भी आपके रिश्ते को बोरिंग बना देता है। इसे हसीन बनाने के लिए पार्टनर को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाएं। साथ में वक्त बिताने से अपने बीच नजदीकियां बढ़ेंगी।

 फिल्मों जैसा प्यारपार्टनर के साथ हफ्ते में 2-3 बार इंटीमेट होइए। पार्टनर के साथ प्यार भरी बातें करिए और उनकी आखों में आंखे डालकर प्यार जताएं। आपका ऐसा करना पार्टनर को खुशी देगा।

स्पेशल टच जरूरीपार्टनर के गाल या गले पर किया गया टच स्पेशल होता है। आप रोमांस गले के टच के साथ शुरू कर सकते हैं। ऐसा करना आपके पार्टनर को अच्छा फील दिलाएगा और आपका ये स्पेशल टच आपके लिए खास साबित होगा।

किचेन रोमांस

अपनी बोरिंग लाइफ को हसीन बनाने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ किचन में भी रोमांस कर सकते हैं। पार्टनर के साथ खड़े होकर कुकिंग करना और बहाने से टच करके आप रोमांस कर सकते हैं। पार्टनर के साथ फ्लर्ट करने का ये तरीका आपके रिश्ते को बहुत रंगीन बनाएगा।

रोमांटिक बातें
अपने पार्टनर से सारी बातें शेयर करें। बातें छिपाना आपके रिश्ते को कमजोर बनाता है। इसलिए कोशिश करिए की रात में लेट कर आप दिनभर की सारी बातें पार्टनर के साथ शेयर करें।

 डर्टी टॉक करेंभले ही आपका प्यार बहुत गहरा है और रोमांस भी भरपूर है, लेकिन उसके बाद भी आप अपने पार्टनर से बैडरूम में या फिर फोन पर डर्टी टॉक करें। ऐसा करने से आपका पार्टनर एक्साइटेड तो होगा ही और बाद में आपके पास न होते हुए भी वह आपके बारे में ही सोचेगा।