April 27, 2024

मां-बाप को नींद की गोली देकर प्रेमी को बुला लेती थी लड़की, 3 महीने बाद ऐसे खुली पोल

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक लड़की अपने माता पिता को बीते 3 महीने से खाने के साथ नींद की गोलियां दे रही थी। तत्पश्चात, जब उसके माता पिता सो जाते थे, तो वह घर पर अपने बॉयफ्रेंड को बुला लेती थी। लड़की के पिता को कुछ शक हुआ तो उन्होंने दवा नहीं खाई तथा चुपचाप लेट गए। रात में आहट होने पर वे उठ गए तथा लड़की के बॉयफ्रेंड को पकड़कर जमकर पीटा। इस के चलते मोहल्ले के लोग भी आ गए। सूचना के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बीच-बचाव कर मामला रफा दफा कराया।

दरअसल, यह घटना तिवारीपुर थाना इलाके के अधियारी बाग मोहल्ले की है। यहां 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा का बिलंदपुर मोहल्ले के एक शख्स से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते 3 महीने से लड़की अपने माता-पिता को खाने में नींद की गोलियां देकर सुला देती थी। फिर वह बॉयफ्रेंड को रात में घर बुला लेती थी। मोहल्ले वालों को कुछ शक हुआ तो इस बात की खबर लड़की के माता-पिता को दी।

तत्पश्चात, लड़की ने जब एक बार फिर अपने माता-पिता को खाने में नींद की गोलियां दीं, मगर उन्होंने नहीं खाया तथा कंबल ओढ़कर सोने का बहाना किया। फिर रात में जैसे ही लड़की का बॉयफ्रेंड घर आया तो लड़की के पिता ने उसे पकड़ लिया तथा खूब पिटाई कर दी। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। फिर खबर उस युवक के घरवालों को दी गई, वह भी मौके पर पहुंच गए। इस के चलते दोनों पक्षों में झगड़ा होने लगा। मोहल्ले वालों ने दोनों पक्षों को शांत कराया तथा पुलिस को खबर दी। प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ आरम्भ की। इस मामले में तिवारीपुर थाना प्रभारी का कहना है कि सूचना पर पुलिस पहुंची एवं मामले को शांत कराया। अभी तक किसी भी पक्ष से कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत प्राप्त होने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।