May 2, 2024

हिंदूवादी संगठन व सभापति के पुत्र कुणाल के बीच हुए विवाद के बाद भिलाई 3 थाना छावनी में तब्दील, बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता का जमावड़ा

 

– सभापति कृष्णा ने कहा मुझे न्याय नही मिला तो जाऊंगा कोर्ट

 

भिलाई। छत्तीसगढ़ शासन के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय यहां राजधानी में बैठकर गृहमंत्रालय की बैठक ले रहे है ताकि छग प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर रूप से चलसके वही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के घर के नजदीक स्थित थाने व उनके समर्थक व निगम सभापति कृष्णा चंद्राकर के पुत्र के साथ हुए मारपीट के मामला चढ़ा राजनीतिक भेंट। यह मामला आगे क्या मोड़ लेगा यह समय के गर्भ में है।

गत दिवस नगर निगम भिलाई 3 में विभिन्न समस्याओं व अवयवस्थाओं को लेकर हिंदुवादी संगठनों के द्वारा महापौर व सभापति के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया था। इन्ही सारी बातों को लेकर सभापति के पुत्र व हिंदूवादी संगठनों के बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बड़ी कि मामला भिलाई 3 थाने पहुंच गया। प्रार्थी शुभम चिचुलकर पिता सुरेश कुमार 22 वर्ष सत्यम चौक भिलाई 3 निवासी की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 147, 294, 506, 323 के तहत कुणाल चंद्राकर, तपन शाह, रोहित व्यास, आशीष, रौशन विश्वकर्मा, व सोमेश मण्डावी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर इन्हें लाया गया है। घटना 18 तारीख के रात 22.20 मिनट की है। घटना स्थल सांई मेडिकल नगर निगम मुख्य कार्यालय के सामने बताया जाता है। कल से ही भिलाई 3 थाने का माहौल हिंदूवादी संगठन व कांग्रेस कार्यकर्ताओं से घिरा हुआ है। थाना छावनी में तब्दील है।

सीएसपी छावनी अपने आधा दर्जन थानेदारों के साथ थाने में डटे हुए है। वही निगम सभापति कृष्णा चंद्राकर ने भी भिलाई 3 थानेदार को लिखित आवेदन दिया है कि मेरे पुत्र कुणाल के साथ भी मारपीट हुई है मारपीट के दौरान पुत्र का हाथ फैक्चर हुआ। सरकारी अस्पताल दुर्ग में उसकी पुष्टि भी हुई है उसके बावजूद भी हमारी एफआईआर पुलिस नही लिख रही है। यह पूरा मामला राजनीति से प्रेरित क्यों पांच साल तक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी लेकिन छग प्रदेश में अमन चैन की बहार थी लेकिन भाजपा सरकार में उन्ही के कार्यकर्ता दबाव बनाकर एफआईआर लिखा रहे है। मुझे न्याय नही मिला। इस मामले  में मैं कोर्ट से कार्यवाही कराने से पीछे भी नही हटूंगा। बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भिलाई 3 थाने में समाचार लिखे जाने तक डटे हुए है।