May 4, 2024

नवमतदाता सम्मेलन में पीएम मोदी को सुनने पहुंचे सैकड़ों विद्यार्थी, खुर्सीपार मंडल भाजपा ने बिग स्क्रीन के जरिए दिखाया लाइव*

 

भिलाई। भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा गुरुवार को देशभर में नमो नवमतदाता अभियान की शुरुआत की है। इसके तहत अलग अलग मंडल में इसका लाइव प्रसारण किया गया। इसी कड़ी में खुर्सीपार भाजपा मंडल द्वारा भी खुर्सीपार के मोहनलाल जैन महाविद्यालय परिसर स्थित आडिटोरियम में इसके लाइव प्रसारण कराया गया। इस प्रसारण को देखने के सैकड़ों की संख्या में स्टूडेंट्स उपस्थित रहे। इस दौरान सभी ने नरेन्द्र मोदी की बातों को सुना।

खुर्सीपार मंडल द्वारा आयोजित लाइव प्रसारण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भिलाई जिला भाजपा के अध्यक्ष बृजेश बिचपुरिया उपस्थित रहे। साथ ही भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा, भिलाई निगम के उपनेता प्रतिपक्ष दया सिंह, खुर्सीपार मंडल अध्यक्ष एस एन सिंह विशेष रूप से उपस्थित रहे। सभी ने सैकड़ों छात्रों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा नव मतदाताओं को दिया गया संबोधन सुना। कार्यक्रम में उत्साहित छात्र-छात्राओं ने प्रधानमंत्री मोदी की कही गई बातों को आत्मसात करते हुए लोकतंत्र का सजग प्रहरी चुनने में अपना भी योगदान देने की बात की।

पीएम मोदी का संबोधन सुनने के बाद विद्यार्थियों ने कहा है कि मोदी जी है तो मुमकिन है। विद्यार्थियों ने एक सुर में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कारण देश निरंतर आगे बढ रहा है और जल्द विश्वगुरु भी बनेगा। भारत को उच्च शिखर पर पहुंचाने के लिए हमें आगे भी नरेन्द्र मोदी को ही देश का प्रधानमंत्री बनाना है। कार्यक्रम के दौरान जिला अध्यक्ष बृजेश बिचपुरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज नवमतदाताओं को संबोंधित कर उन्हें उनके अधिकार से परिचित कराया। भाजयुमो जिला अध्यक्ष अमित मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं तो कुछ भी असंभव नहीं। वे पूरे देश को जोड़कर विकास पथ पर अग्रसर हैं।

कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए भिलाई निगम के उपनेता प्रतिपक्ष दया सिंह ने खुर्सीपार मंडल के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आभार जताया है। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भाजयुमो खुर्सीपार मंडल की ओर से वी वायकुंठ राव, विनय मानिकपुरी, सोनू संघारे, हरीश कुमार, रॉकी सिंह, यशवंत यादव, केशव पासवान, एम हरिकृष्णा, खिलेश कुमार, अभिषेक मिश्रा, दयाशंकर सिंह, पी प्रवीण राव, कन्हैया लाल सहित सैकड़ों की संख्या में विद्यार्थी व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।