May 18, 2024

कांग्रेस के इन 6 विधायकों पर गिरी गाज, स्पीकर ने फैसला सुनाते हुए रद्द की सदस्यता

लोकसभा चुनाव से पहले हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के 6 बागी विधायकों की सदस्यता रद्द कर दी गई है। स्पीकर कुलदीप पठानिया ने गुरुवार को अपना फैसला सुनाते हुए कांग्रेस के सभी छह बागी विधायकों सुधीर शर्मा, राजिंदर राणा, इंद्र दत्त लखनपाल, रवि ठाकुर, चैतन्य शर्मा, देविंदर भुट्टो की सदस्यता खत्म कर दी गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ,अध्यक्ष नहीं बल्कि ट्राइब्यूनल जज के नाते मैं यह फैसला सुना रहा हूं।

मध्यप्रदेश के डिंडोरी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 14 लोगों की मौत की खबर है। जबकि 21 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना देर रात शहपुरा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां ग्रामीण गोद भराई कार्यक्रम से लौट रहे थे। इसी दौरान बड़झर गांव के पास एक लोडिंग वाहन पलट गया। जिससे 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 21 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शव को पीएम के लिए भेज दिया है और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सभी ग्रामीण देवरी गांव के हैं।