May 20, 2024

विराट कोहली का वापसी को लेकर पहला बयान, भावुक मन से बोले- मैं क्रिकेट से दूर था, लेकिन…

आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है। आईपीएल के 17वें सीजन का पहला मुकाबला गत विजेता चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। इस शुरुआती मैच से पहले विराट कोहली भी आरसीबी टीम से जुड़ चुके हैं। अपने दूसरे बच्‍चे के जन्‍म के चलते वह पिछले दो महीने से क्रिकेट के मैदान से दूर थे। अब वह टीम के साथ आईपीएल की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसी बीच उन्‍होंने अपनी वापसी को लेकर पहला बयान भी दिया है। विराट कोहली ने अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए कहा है कि आईपीएल सीजन की शुरुआत के लिए बेंगलुरु वापस आना रोमांचक होता है। मैं क्रिकेट से दूर था, लेकिन मीडिया की रडार से दूर नहीं।

दरअसल, विराट कोहली ने आखिरी बार प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट जनवरी 2024 में खेला था। इसके बाद से वह दो महीने तक अपने दूसरे बच्‍चे के जन्‍म के चलते क्रिकेट से दूर रहे और इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज भी नहीं खेले। इस दौरान उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय को जन्म दिया। विराट कोहली अब आईपीएल 2024 से क्रिकेट में वापसी की तैयारी में जुट गए हैं।

अभ्यास करते नजर आए नजर

आरसीबी ने हाल ही में विराट कोहली के टीम से जुड़ने का वीडियो पोस्‍ट किया था। वहीं, अब उनका एक अन्‍य वीडियो भी पोस्‍ट किया है, जिसमें कोहली कह रहे हैं कि वापस आकर अच्छा लग रहा है, सबसे पहले क्रिकेट खेलना और आईपीएल 2024 की शुरुआत करना। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए वीडियो में आरसीबी के पूर्व कप्तान को अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसिस से बातचीत भी की।