May 19, 2024

बच्चे के लिए एक साल का पैटरनिटी ब्रेक लेंगे रणवीर सिंह, फिल्मों से रहेंगे दूर

 रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने होने वाले बच्चों से मिलने के लिए दिन गिन रहे हैं. बता दें, कई सालों तक डेटिंग करने के बाद, दोनों ने 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में विला डेल बालबियानेलो में एक-दूसरे से शादी की थी. उनकी शादी उनके फैंस के लिए किसी सपने के सच होने से कम नहीं थी. जल्द ही माता-पिता बनने वाले स्टार्स अपनी प्रेगनेंसी सफर की झलकियां दे रहे हैं, जिससे उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं.

बेबी होने पर एक साल का पैटेरनिटी लीव लेंगे रणवीर सिंह 
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के एक करीबी सूत्र ने मीडिया को उनकी प्रेगनेंसी के बारे में कुछ बातों के बारे में बताया. सूत्र ने खुलासा किया कि दीपिका ने पहले ही अपनी सभी वर्क कमिटमेंट्स पूरी कर ली थीं. जबकि रणवीर की ऐसी कोई प्लान नहीं था, अब वह अपनी पत्नी दीपिका के साथ रहने के लिए एक साल का पैटेरनिटी लीव लेंगे.

दीपिका ने पहले ही सारी तैयारी कर ली थी. उन्होंने धीरे-धीरे अपना सारा काम आसान कर लिया था और लंबे पैटेरनिटी लीव के लिए तैयार हो रही थीं. रणवीर की ऐसी कोई प्लान नहीं था. लेकिन बैजू बावरा के लिए उनकी एक साल की डेट्स खाली होने के बाद, रणवीर के पास कोई और नहीं था. असाइनमेंट्स फ्लोर पर जाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने अब अगले साल डॉन 3, शक्तिमान और आदित्य धर की एक्शन फिल्में शुरू होने से पहले कोई अंतरिम असाइनमेंट नहीं लेने का फैसला किया है. वह दीपिका और बच्चे के साथ समय बिताएंगे.”

माता-पिता बनने वाले दीपिका और रणवीर ने अंबानी पार्टी में एक साथ लगाए ठुमके 
2 फरवरी 2024 की रात यानी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी के दूसरे दिन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस दी. उन्हें फिल्म दिल धड़कने दो के गाने गल्लां गूड़ियां पर स्टेप मिलाते देखा गया. बाद में, उसी इवेंट के एक अन्य वीडियो में, उन्हें एक-दूसरे के साथ डांडिया खेलते हुए भी देखा गया, और शुद्ध खुशी बिखेरते हुए देखा गया.