May 19, 2024

जय प्रकाश यादव के प्रयासों से दुर्ग जिला मध्यान भोजन रसोईया संगठन ने जिला अध्यक्ष महेश वर्मा की उपस्थिति में सांसद प्रत्याशी विजय बघेलजी को दिया समर्थन*

भिलाई :भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला मंत्री एवं पूर्व पार्षद जयप्रकाश यादव के प्रयासों से रसोईया संगठन ने भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष महेश वर्मा की मौजूदगी में दुर्ग लोकसभा भाजपा प्रत्यासी विजय बघेल जी को आगामी चुनाव हेतु दुर्ग लोकसभा में पच्चीस हजार आबादी वाले रसोईया संगठन के प्रतिनिधि मंडल ने अपना समर्थन पत्र सौंपकर समर्थन प्रदान किया है ! जयप्रकाश यादव ने बताया कि दुर्ग लोकसभा सांसद माननीय विजय बघेलजी का कार्यकाल सराहनीय रहा है विजय बघेलजी के सरल ,सहज व्यक्तित्व से जनता से जुड़ाव बना रहा है जिसका नतीजा है कि पूर्व में आम जनमानस ने विजय बघेलजी को रिकॉर्ड मतों से विजय श्री हासिल कराया था देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के करिश्माई नेतृत्व में लोकसभा में 400 सीटों के आंकड़े को हम सभी के सामूहिक प्रयासों से प्राप्त करेंगे !

लोकसभा प्रत्याशी विजय बघेल ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार के बेमिसाल 9 साल भारतवर्ष के इतिहास मे सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के लिए स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। मोदी जी के कार्यशैली से जनता में सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा है।

आगे जानकारी देते हुए श्री यादव ने रसोईया संगठन जुड़े हुए महिला पुरुषों ने अपना आशीर्वाद विजय बघेलजी के पक्ष में देने स्वफूर्त आगे आए हैं जिसकी वजह भाजपा के काम है प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव सायजी के नेतृत्व में प्रदेश के 18 लाख परिवारों के लिए पीएम आवास की राशि जारी करते हुए गांव, गरीब, मजदूर, किसान, महिला, आदिवासी, कर्मचारी सबका ध्यान रखा और सबकी उम्मीदों का मान रखते हुए प्रमुख गारंटियों को पूरा किया है !

आगे जय प्रकाश यादव ने कहा कि कांग्रेस ने अपने कृत्यों से जनता के साथ वादाखिलाफी का जो संकट पैदा किया था, बीजेपी सरकार ने उसे दूर किया है, इससे जनता में सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री ने जो गारंटियां दी थी, उसे कम से कम समय के रिकॉर्ड में अधिकतर बड़ी गारंटियां पूरी हो चुकी है। पूर्व जिला मंत्री जय प्रकाश यादव ने दावा किया कि देश या दुनियां के शायद ही किसी भी सरकार ने इतनी तेज गति से काम किया होगा।

रसोईया संगठन ने अपना वेतनमान बढ़ाने हेतु भी मांग रखी है जिसे भविष्य में पूर्ण करने हेतु विजय बघेल जी ने आश्वासन दिया हैं ! इस अवसर पर भारी संख्या में संगठन की महिलाओं में दानकुवर निर्मालकर,कोमल चंद्रिकापुरे, श्यामा देशमुख ,परदेशनिन बाई,सरिता,अनिता ,रत्ना मिश्रा ,उर्वशी ,तरुण देशमुख सहित अन्य महिलायें उपस्थित रही !