April 30, 2024

मां ने अपनी ही बेटी का कराया अपहरण, दो महीने तक दरिंदे पूरी करते रहे हवस

दुनिया में ‘पूत कपूत हो सकता है, लेकिन माता कभी कुमाता नहीं हो सकती’ ये बातें आपने कई बार सुनी या पढ़ी होगी, लेकिन कलयुग में माता के कुमाता होने की कई तस्वीरें सामने आ चुकी है। माता के कुमाता होने की ऐसी ही एक घटना ग्वालियर से सामने आई है, जहां सौतेली मां ने ही अपनी बेटी का अपहरण करवा लिया। इतना ही नहीं निर्दयी मां ने अपनी बेटी को दरिंदों के हवाले कर दिया और अपने सामने ही उसका रेप करवाया। फिलहाल बेटी की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला ग्वालियर के गोला मंदिर थाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाली 24 साल की युवती की तीन साल पहले ही शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद युवती अपने ससुराल को छोड़कर पिता के पास अहमदाबद चली गई, जहां उसके पिता एक कंपनी में काम करते थे। यहां पीड़िता की सौतेली मां भी रहती थी। यहां रहने के दौरान युवती की पहचान अपने ही पिता के साथ काम करने वाले विशाल से हो गई। कुछ दिन पिता और सौतेली मां के साथ रहने के बाद युवती ग्वालियर लौट रही थी। इसी दौरान उसकी सौतेली मां और विशाल उसे रोकने आ गए। दोनों ने पीड़िता को अच्छी नौकरी दिलाने का वादा किया।

पीड़िता की मानें तो इस दौरान दोनों ने अच्छे काम की शुरुआत से पहले प्रसाद खाने की बात कहते हुए प्रसाद दिया, जिसके बाद उसे नशा होने लगा। बताया गया कि इसके बाद पीड़िता को दोनों दोई (उत्तरप्रदेश) ले गए। यहां विशाल और रोहित ने दो महीने तक उसे बंधक बनाकर रखा और रोजाना अपनी हवस पूरी करते थे। वहीं, जब पीड़िता आरोपियों का करतूतों का विरोध करते तो उसे लात और घूसों से पीटा जाता था। किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर वह दो दिन पहले अपने घर आई और पति को पूरी घटना बताई। इसके बाद वह पति के साथ गोला का मंदिर थाना पहुंची।