May 18, 2024

Elvish Yadav की बढ़ी मुसीबत, एक और मामले में ED ने यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. कोबरो कांड के बाद अब मनी लॉ​न्ड्रिंग केस में भी उनका नाम सामने आया है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) का लखनऊ जोनल ऑफिस जल्द ही एल्विश से पूछताछ की तैयारी कर रहा है. दो नवंबर को नोएडा में दर्ज मामले को आधार बनाते हुए मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज किया है. एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कोबरा कांड मामले के बाद वे एक फिर सुर्खियों में हैं. ईडी ने मनी लांड्रिंग केस में यूट्यूबर के खिलाफ केस दर्ज किया है.

ईडी ने उनके पास मौजूद लग्जरी कारों को लेकर जांच की है. आपको बता दें कि 17 मार्च को यूट्यूबर को नोएडा पुलिस ने कोबरा कांड के केस में गिरफ्तार किया था. इसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया. इस समय एल्विश जमानत पर बाहर हैं. मगर अब ईडी उस पर शिकंजा कसने की तैयारी में लगी है. वहीं इस मामले में अभी यूट्यूबर की ओर से किसी तरह का स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. इससे पहले यूट्यूबर ने जेल से बाहर आने के बाद कहा था उनकी सक्सेस कई लोगों को रास नहीं आ रही है. उन्हें बेवजह इस तरह के मामलों में फंसाने की कोशिश हो रही है.

जानें पूरा मामला 

नोएडा पुलिस ने 8 नवंबर को रेव पार्टी में सांप के जहर के उपयोग मामले में FIR दर्ज की थी. इस मामले को लेकर यूट्यबर एल्विश यादव भी आरोपी हैं. पुलिस ने इस केस में पांच लोगों को पकड़ा था. मामले में राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ नाम के लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस को राहुल के पास से  20ml जहर मिला था.

मामला सामने आने के बाद एल्विश ने अपनी सफाई देते हुए इंस्टा पर वीडियो पोस्ट किया था. उस समय एल्विश का कहना था कि उनके खिलाफ जीतने भी चीजें चल रही हैं, ये सब फेक हैं. इससे उनका कोई लेनादेना नहीं है.