October 6, 2024

आजाद जनता पार्टी के अध्यक्ष उज्जवल दीवान संयुक्त पुलिस परिवार की माँगों को लेकर करेंगे अनिश्चितकालीन आमरण अनशन

 

 

उज्जवल दीवान का कहना है कि छत्तीसगढ़ राज्य में पिछले कई वर्षों से संयुक्त पुलिस परिवार की विभिन्न माँगों को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार से माँग की जा रही है। सरकार द्वारा अधिकार की माँग करने वालों के खिलाफ झूठे-झूठे कई प्रकरण बना कर जेल भेज दिया जाता है। संयुक्त पुलिस परिवार की माँग पूरी करने हेतु बहोत सी समिति भी बनाई गई हैं, समिति में संयुक्त पुलिस परिवार के अधिकारों की माँग करने वाले सदस्यों को सम्मिलित करने का आस्वाशन भी दिया गया था परंतु किसी भी सदस्य को समिति में शामिल नही किया गया तथा समितियों के अध्यक्ष, सदस्यगण व शासन की उदासीनता व निष्क्रिय कार्यप्रणाली की वजह से आज तक संयुक्त पुलिस परिवार की माँगें पूरी नही हो पाई हैं और निकट भविष्य में भी माँगें पूरी होने के कोई आसार नजर नही आ रहे हैं। ठीक उसी प्रकार छत्तीसगढ़ राज्य के कई भ्रष्टाचारी नेताओं व अधिकारीयों के खिलाफ पर्याप्त सबूत होने के बाद भी कार्यवाही नही की जा रही है जिस से जनता के मन में शासन की कार्यप्रणाली पर संदेह उत्पन्न हो रहा है।

इसलिए संयुक्त पुलिस परिवार ( जिला बल, सशस्त्र बल, डीएसएफ, सहायक आरक्षक, गोपनीय सैनिक, जेल विभाग, नगरसेना ) की समस्त माँगों को पूरा करवाने व भ्रष्टाचारियों पर तत्काल कार्यवाही करने हेतु धरना स्थल रायपुर में दिनांक 07/06/2024 दिन शुक्रवार दोपहर 12 बजे से अनिश्चितकालीन आमरण अनशन करने की जानकारी आपकी ओर सादर प्रेषित है।

नोट :- अनिश्चितकालीन आमरण अनशन आजाद जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व संयुक्त पुलिस परिवार के संयोजक उज्जवल दीवान के द्वारा अकेले किया जाएगा