May 19, 2024

बड़ी खबर। राजनादगांव से : शहर में दो महिलाएं कोरोना पाजिटिव ठाकुरटोला व लिमो में एक-एक

शहर में दो और महिलाओं के कोरोना पाजिटिव पाए जाने की खबर है। साथ ही जीईरोड स्थित ठाकुरटोला और छुईखदान क्षेत्र के ग्राम लिमो में भी एक-एक कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने की खबर से हड़कंप मच गया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के मोतीपुर और शंकरपुर में एक-एक कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने की खबर है। मोतीपुर में कोरोना पाजिटिव मिली महिला सूरत से हाल ही में लौटी थी और उसे क्वारेंटाइन में रखा गया था। जबकि शहर के शंकरपुर में कोरोना पाजिटिव मिली महिला कहीं बाहर राज्य नहीं गई थी, बल्कि वह घूम-घूमकर सब्जी बेचती थी।

इसी तरह ग्राम ठाकुरटोला में कोरोना पाजिटिव मिला व्यक्ति हाल ही में मुंबई से लौटा था और वह भी क्वरेंटाइन में ही था। इसके अलावा छुईखदान ब्लाक के ग्राम लिमो में भी एक महिला कोरोना पाजिटिव पाई गई है। इस तरह शनिवार को जिले में एक साथ चार नए केस सामने आने से लोगों में हड़कंप मच गया है।

सीएमएचओ डॉ. मिथलेश चौधरी जिले में चार नए कोरोना मरीज की मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि राजनांदगांव शहर के मोतीपुर, शंकरपुर और सोमनी के समीपस्थ ठाकुरटोला तथा छुईखदान क्षेत्र के ग्राम लिमो में चार नए केस सामने आए हैं, जिनमें तीन महिलाएं और एक पुरूष है।