October 6, 2024

कार्यभार संभालते ही PM मोदी की अपील- सोशल मीडिया से हटा लें ‘मोदी का परिवार’

नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बन गए हैं. प्रधानमंत्री का कार्यभार संभालते ही नरेंद्र मोदी ने बीजेपी नेताओं और समर्थकों से अपील की है कि वो अपले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से  ‘मोदी का परिवार’ हटा लें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि चुनाव प्रचार के दौरान, पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार’ जोड़ा. इससे मुझे बहुत ताकत मिली. भारत के लोगों ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है, और हमें अपने देश की बेहतरी के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे लिखा कि हम सभी एक परिवार हैं, यह संदेश प्रभावी ढंग से पहुँचाए जाने के बाद, मैं एक बार फिर भारत के लोगों को धन्यवाद देना चाहूँगा और अनुरोध करूँगा कि अब आप अपने सोशल मीडिया से ‘मोदी का परिवार’ हटा दें…”

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान महागठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पीएम परिवारवाद का जिक्र कर रहे हैं, आपका परिवार नहीं है और आप हिंदू भी नहीं हैं. लालू यादव के इस बयान पर पीएम मोदी ने खुद तेलंगाना के अदिलाबाद की रैली में जवाब देते हुए कहा था कि देश की 140 करोड़ आबादी ही उनका परिवार है. वहीं, इसके जवाब में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भाजपा के कई नेताओं और समर्थकों ने अपने प्रोफाइल पर मोदी का परिवार का शब्द लिखा था.