October 5, 2024

हिन्दुओं को हिंसक कहना, राहुल गाँधी की अज्ञानता,तत्काल माफ़ी मांगे राहुल – देवेश मिश्रा, राष्ट्रीय प्रमुख सनातन धर्म संगठन*

 

*क्या हमारे देश में सनातन हिन्दू समाज के विरुद्ध बयान संविधान विरुद्ध नहीं ?*

दुर्ग – सनातन धर्म रक्षावाहिनी भारत के राष्ट्रीय प्रमुख देवेश मिश्रा ने संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गाँधी द्वारा हिन्दू समाज पर दिए बेतुका बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है।संसद की कार्यवाही लाइव पूरे देशवासियो ने देखी सुनी है। जिस प्रकार से हिन्दू समाज को लेकर नेता प्रतिपक्ष राहुल गाँधी द्वारा भाषण के दौरान भगवान शंकर और गुरुनानक जी की छायाचित्र दिखाकर हिन्दू समाज को हिंसक कहा गया,वह उसकी हिन्दुओं से घृणा को स्पष्ट प्रदर्शित करता है।क्यों नहीं राहुल गाँधी ने अन्य धर्म की फोटो लेकर कभी बात की, या बयान दिया ?
इस राहुल गाँधी को यह नहीं पता कि हिन्दुओं,हिन्दू धर्म की रक्षा के लिए ही सिख समाज का प्रादुर्भाव हुआ था, और सिखों ने हथियार ले हिन्दू धर्म की रक्षा की।
हिन्दू समाज यदि सहिंष्णु है, तो दूसरी ओर धर्म विरोधियों को दण्डित करने तंत्र मन्त्र यन्त्र के प्रयोग भी करना जानता है।
चुनाव के दौरान लोगों से किये गए वादों, मुद्दों को दरकिनार कर संसद में मुद्दाविहीन बयान राहुल गाँधी को शोभा नहीं देता।

सनातन धर्म, हिन्दू समाज, हिन्दू देवी देवताओं पर गलत टिप्पणी कदापि बर्दाश्त नहीं की जाएगी। देवेश मिश्रा ने कहा कि नेताप्रतिपक्ष बनकर मदमस्त अहंकार में चूर राहुल गाँधी को अभी संसद में गए चंद दिन नहीं हुए, उसने हिन्दू समाज के खिलाफ बोलना प्रारम्भ कर दिया,इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है, कि यदि वह धोखे से सत्ता में बैठ जाते, तो इस देश में सनातन धर्म,हिन्दू समाज का क्या होता ?
क्या हमारे देश के संविधान में सनातन हिन्दू समाज के विरुद्ध बयान संविधान विरुद्ध नहीं ? संविधान को तार तार किया है राहुल गाँधी ने।

सनातन धर्म रक्षावाहिनी भारत प्रमुख देवेश मिश्रा ने आगे कहा कि आज देश में उन सनातन हिन्दू भाई बहनो को अत्यंत दुःख हो रहा होगा, जिन्होंने राहुल गाँधी जैसे कुछ ऐसे नेता व पार्टियों को चुनकर संसद भेजा है। राहुल गाँधी पूरे देश हिन्दू समाज से तत्काल माफ़ी मांगे, अन्यथा उसका बहिष्कार समस्त सनातनी, हिन्दू साधु संत समाज सदैव करेगा।