October 5, 2024

Bhilai गोलीकांड के एक और आरोपी अंकुर शर्मा के घर चला बुलडोजर*

*बीएसपी प्रवर्तन विभाग की टीम ने सेक्टर 6 के 42 मकान को अवैध कब्जे धारी से मुक्त कराया*

– सेक्टर 6 सड़क एवेन्यू में बीएसपी की टीम ने आरोपी अंकुर शर्मा के निवास सहित 13 घरों को अवैध कब्जे से मुक्त करवा कर खाली करा कर बुलडोजर चलाया मकान के दरवाजे और खिड़की तक निकाल लिए गए।
– इस कार्यवाही के दौरान ब्लॉक 5 क्वार्टर नंबर सी में अवैध कब्जे के मकान में फिनायल और अगरबत्ती कारखाने का संचालन हो रहा था।
– आरोपी अंकुर शर्मा के मकान से बटन दार चाकू एवं अन्य हथियार भी बरामद किया गया।
– पुलिस, जिला प्रशासन और BSP की टीम मौके पर उपस्थित रहे कर कार्यवाही की।
– सेंट्रल एवेन्यू में ग्लोब चौक में हुए गोलीकांड में शामिल था।
* अंकुर शर्मा और यशवंत नायडू अरेस्ट किये गये।
– अमित जोंश और सागर उर्फ डागी फरार है।
– आज सेक्टर 06 में कुल 26 अवैध कब्जा के हिस्से पर बीएसपी प्रशासन ने तोड़फोड़ की कार्यवाही जारी रखी।
बीएसपी प्रवर्तन विभाग की टीम ने आज सेक्टर 6 के 26 मकान से अभी कब्जा हटाया इस दौरान मकान के दरवाजा खिड़की जहां निकाल दिए गए वहीं नल के कनेक्शन काट दिए गए इन मकानों में लंबे समय से अवैध कब्जाधारियों का कब्जा था और मकान कुछ रसूखदार एवं अपराधी तत्वों के लोगों द्वारा किराया पर चलाए जा रहा था ऐसे ही एक मकान में फिनायल और अगरबत्ती का कारखाना भी संचालित था इस मकान से भारी संख्या में फटाका भी जप्त किया गया है। इसके अलावा संपदा न्यायालय के डिक्री आदेश क्रमंक -59/2024 के अनुपालन में आवास 7B/38/6 को अवैध कब्जे से खाली करवाकर लाइसेंसधारी को सुपुर्द किया गया। सड़क-38, में ही एक अन्य आवास क्रामंक -8Q को भी अवैध कब्जेधारी से खाली करवाकर रखरखाव कार्यालय को सौपा गया। कार्यवाही के दौरान कार्यपालक मजिस्ट्रेट योगिता बंजारे, सीएसपी भिलाई श्री सत्य प्रकाश तिवारी, टीआई कोतवाली राजकुमार लहरे, टीआई भट्टी प्रशांत तिवारी, टीआई वैशालीनगर ममता अली शर्मा, टीआई नेवई आनंद शुक्ला आदि सहित भारी पुलिसबल उपस्थित था ।