October 6, 2024

कल्कि के लिए प्रभास ने वसूली मोटी रकम, बाकी स्टार्स की फीस सुन लगेगा शॉक

साउथ फिल्म ‘कल्कि’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. रिलीज के बाद से इसने सिनेमाघरों में अपना जादू दिखाया गया है. मिले-जुले रिव्यूज के बाद कल्कि दो हफ्ते में अपना बजट निकालने में कामयाब हो गई है. 3D में रिलीज हुई ‘कल्कि 2898 एडी’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म ने अपने 13वें दिन 7 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. अब इसकी टोटल कमाई 528.16 करोड़ हो चुकी है. वहीं ग्लोबल लेवल पर ये फिल्म 900 करोड़ का आंकड़ा पार करने को तैयार है. फिल्म की कमाई के बीच इसके स्टार्स की फीस भी सामने आ चुकी हैं. हम आपको कल्कि में मौजूद स्टार्स की फीस बता रहे हैं.

प्रभास को मिली सबसे ज्यादा रकम
कथित तौर पर कल्कि की स्टार कास्ट की फीस बताई जा रही है. एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म में लीड रोल प्ले करने के लिए प्रभास ने 80 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. देखा जाए तो बाहुबली स्टार की फीस किसी फिल्म के बजट से कम नहीं है.

दीपिका पादुकोण की फीस
कल्कि में अपने रोल के लिए दीपिका पादुकोण ने फीस से समझौता नहीं किया है. एक्ट्रेस ने फिल्म रफ-टफ किरदार निभाने के लिए 20 करोड़ फीस चार्ज की है. कहा जा रहा है कि, कल्कि की शूटिंग के दौरान दीपिका प्रेग्नेंट थीं.

कमल हासन फीस
कल्कि में कमल हासन भी अहम रोल में हैं. साउथ और हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ने कल्कि में अपने किरदार के लिए 20 करोड़ फीस तय की थी.

अमिताभ बच्चन फीस
कल्कि में अमिताभ बच्चन के किरदार की काफी चर्चा हो रही हैं. इसके लिए उनकी मेहनत साफ झलकती है. अमिताभ बच्चन को कल्कि के लिए 18 करोड़ का भुगतान किया गया था.

दिशा पाटनी की फीस
दिशा पाटनी भी नाग अश्वविन की कल्कि का हिस्सा हैं. उन्होंने अपने किरदार के लिए 2 से 3 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

ये है फिल्म की पूरी स्टार कास्ट
कल्कि एक मल्टी स्टारर फिल्म है जो वैजयंती मूवीज प्रोडक्शन हाउस के अंडर बनी एक साइंस फिक्शन है. इसमें महाभारत और हिंदू धर्म के पौराणिक ग्रंथों के आधार पर कहानी दर्शायी गई है. फिल्म का डायरेक्शन और लेखन दोनों नाग अश्विन ने किया है. फिल्म के बाकी स्टार्स में अन्ना बेन, सास्वता चटर्जी, शोभना और ब्रह्मानंदम सहायक कलाकारों में शामिल हैं. वहीं विजय देवरकोंडा और दुलकीर सलमान ने कैमियो रोल किया है.