October 5, 2024

मशहूर कारोबारी की बेटी हुई लापता, ढूंढने पर इस हालत में मिली

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ MIG थाना क्षेत्र में रहने वाले एक सीमेंट कारोबारी की 16 वर्षीय बेटी अचानक से लापता हो गई. जब बहुत देर तक वह घर नहीं पहुंची तो कारोबारी पिता ने MIG पुलिस के साथ ही भोपाल के कुछ सीनियर अफसरों को पूरे मामले की खबर दी. तत्पश्चात, पुलिस तेजी से बच्ची की तलाश में जुट गई. तहकीकात के पश्चात् जब पुलिस ने बच्ची के मोबाइल फोन को ट्रैक किया तो वह घर में ही मिला. परिजन भी बच्ची की तलाश में इधर-उधर भटक रहे थे. पुलिस ने जब घरवालों को बताया कि बच्ची आपके घर में ही है तो उन्होंने राहत की सांस ली.

इंदौर के MIG थाना क्षेत्र में रहने वाले सीमेंट कारोबारी की 16 वर्षीय बेटी अचानक से लापता हो गई. जैसे ही पूरे मामले की खबर सीमेंट कारोबारी को लगी उन्होंने इंदौर के MIG पुलिस को पूरे मामले की खबर दी. साथ ही भोपाल के भी कुछ सिनियत अफसरों को पूरे मामले की जानकारी दी तथा जल्द से जल्द बच्ची की तलाश करने की मांग की. दरअसल, सीमेंट कारोबारी का मध्य प्रदेश में बड़े स्तर पर सीमेंट का कारोबार है, जिसके चलते मामला बहुत हाई प्रोफाइल था. भोपाल से भी कुछ सीनियर अफसरों का निर्देश प्राप्त होने के पश्चात् इंदौर पुलिस तेजी से बच्ची की तलाश में जुट गई. पुलिस ने बच्ची के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर तहकीकात आरम्भ की तथा मोबाइल फोन को ट्रैक करना आरम्भ कर दिया.

इसी के चलते बच्ची का मोबाइल फोन कारोबारी के घर में ही ट्रैक हुआ, जिसके चलते पुलिस ने कारोबारी को बच्ची के घर में होने की खबर दी, किन्तु कारोबारी पुलिस की बात को अनसुना करते हुए स्वयं ही परिवार समेत विभिन्न स्थानों पर तलाश करते रहे. इसी के चलते पुलिस के वरिष्ठ अफसर सीमेंट कारोबारी के घर पर पहुंचे तो बच्ची कमरे में ही सोई हुई थी. जब उससे पूछताछ की तो बच्ची ने पुलिस अफसरों को खबर दी कि उसका सिर बहुत तेज से दर्द कर रहा था, जिसके चलते वह कोचिंग से सीधे आकार अपने रूम में जाकर सो गई तथा अपने फोन को भी स्विच ऑफ कर लिया. फिर विभिन्न स्थानों पर तलाश रहे घरवालों को भी बच्ची के बारे में जानकारी दी गई. बच्ची के मिलने के पश्चात् उन्होंने राहत की सांस ली.