October 5, 2024

पत्नी का गला काटकर थाने पहुंच गया पति, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

हनुमानगढ़: राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन के सुरेशीया कॉलोनी के वार्ड नंबर 56 में पति ने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया. उसने पहले पत्नी का गला धारदार हथियार से काट दिया. फिर स्वयं ही पुलिस स्टेशन पहुंच गया. वहां जाकर उसने थानेदार के सामने अपना जुर्म कबूल किया तथा कहा कि मैंने ही अपनी पत्नी का क़त्ल किया है.

जंक्शन थाना प्रभारी सतपाल बिश्नोई के मुताबिक, रमेश नाम का एक शख्स थाने पहुंचा. उसने कहा कि मैंने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया है. तत्पश्चात, मामले की तहकीकात के लिए पुलिस बल मौके पर पहुंची. वहां एक चारपाई पर महिला का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था. थाना प्रभारी के मुताबिक, मृतका के मायके वालों ने बताया कि उनकी बेटी एकता का उसके पति रमेश के साथ अक्सर झगड़ा होता था. उसका पति उस पर शक करता था. इसी कारण उसने धारदार हथियार से रात के वक़्त उसकी निर्मम हत्या कर दी. रमेश घड़साना का रहने वाला है जो हनुमानगढ़ जंक्शन की सुरेशीया कॉलोनी के वार्ड नंबर 56 में किराए के मकान में रहता था.

मृतका के तीन छोटे बच्चे हैं—दो बेटे और एक बेटी, जिनकी उम्र 7 से 10 वर्ष के बीच है। हत्या के समय बच्चे सो रहे थे और पुलिस ने उन्हें मौके पर जाकर जगाया। अब ये बच्चे अपनी मां को खो चुके हैं और उनके पिता भी जेल में हैं। मृतका के परिवार वाले इस घटना से गहरे सदमे में हैं और उनके रोने की आवाज से माहौल अत्यंत दुखद हो गया है।