September 20, 2024

गर्लफ्रेंड के साथ जा रहे हैं OYO होटल? हो जाएं सावधान

आप भी ओयो रूम बुक करते हैं तो सावधान हो जाइए. तेलंगाना के हैदराबाद से ऐसी खबर सामने आई है, जिससे सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे. यहां शमशाबाद स्थित एक ओयो होटल में हर कमरे और टॉयलेट के अंदर खुफिया कैमरे लगा रखा रखे थे. जब भी कोई कपल यहां रहने के लिए आता तो होटल वाले उनके निजी पलों को कैमरे में कैद कर लेते. फिर वीडियो और तस्वीरों के जरिए कपल्स को ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम ऐंठते.

यह सिलसिला लंबे समय से चलता आ रहा था. समाज में बदनामी और कहीं घर में पता न लग जाए, ऐसी बातों को सोच कपल्स भी होटल वालों को मोटी रकम दे देते ताकि वो उनके वीडियो और फोटो लीक न करें. लेकिन इस बार होटल वालों की किस्मत खराब थी. यहां रहने के लिए इस बार जो कपल आया था होटल वालों ने उनके भी निजी पलों को कैमरे में कैद कर लिया.

कपल जैसे ही चेक आउट करके वहां से निकला, होटल वालों ने उनके फोन पर उन्ही के प्राइवेट वीडियो और फोटो भेजे. फिर धमकी दी कि हमें पैसे दो, नहीं तो तुम्हारे घर में बता देंगे. कपल यह सब देख डर गया. उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने पहले तो होटल वालों से विनती की कि इन फोटो और वीडियो को डिलीट कर दें. जब होटल वाले नहीं माने तो कपल ने उन्हें कहा कि आप ऐसा कैसे कर सकते हैं? ऐसा करना तो गुनाह है. हम यहां होटल में अपनी मर्जी से आए हैं. कमरे के अंदर कैमरा लगाकर आपने हमारे निजी पलों को कैसे कैद कर लिया?

क्या बोला होटल मैनेजर?

होटल मैनेजर ने इस पर कहा कि ये सब हम नहीं जानते. अगर पैसे नहीं दिए तो तुम्हारे वीडियो और फोटो दोनों के घर वालों और सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. कपल ने फिर तय किया कि वो इसकी सूचना पुलिस को देंगे. होटल मैनेजर ने तो सोचा था कि कपल पैसे दे देगा, लेकिन हुआ इसका उल्टा ही.

छापा मार आरोपी मैनेजर को किया गिरफ्तार

कपल सीधे थाने पहुंचा. यहां कपल ने थाने में होटल मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने तुरंत कपल की शिकायत पर एक्शन लिया. एकाएक होटल में छापा मारा. यहां पुलिस को कई कमरों से सीसीटीवी कैमरे मिले, जिन्हें खुफिया तरीके से लगाया गया था. पुलिस ने तुरंत होटल मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान ओंगोल निवासी गणेश के रूप में हुई है. राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पुलिस ने कई अश्लील वीडियो भी उससे बरामद किए हैं. फिलहाल मामले में आगामी कार्रवाई जारी है.