September 19, 2024

उर्फी जावेद का बड़ा खुलासा….मामला जानकर हिल जायेंगे आप

अपनी अतरंगी अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली मॉडल उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उर्फी जावेद हमेशा चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस कब क्या पहन ले और क्या कर दे कोई इस बारे में सोच भी नहीं सकता। एक्ट्रेस इस समय अपनी एक नई शो ‘फॉलो कर लो यार’ पर छाई हुई है। उर्फी का जिक्र हो और खबर में मसाला न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। जी हां इस खबर में ऐसा ही है। इस शो में उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा कुछ ऐसा रिवील कर दिया, जिससे हर कोई हैरान हो गया है। इस एपिसोड में उर्फी जावेद ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बताया है और सेक्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

उर्फी जावेद ने इस शो में अपने कुछ फ्रेंड्स से बात करते हुए नजर आ रही है। इस दौरान उर्फी से उसकी एक दोस्त पूछती है कि आप नए-नए लोगों से मिलती रहती हैं, और ट्रैवल करती रहती हैं, तो क्या आपने कभी कुछ नहीं किया? इस सवाल के जवाब को उर्फी ने खुलकर दिया है और हैरान करने वाला खुलासा किया है। सेक्स को लेकर उर्फी जावेद ने कहा कि ‘मैंने 3 साल से सेक्स नहीं किया। मैंने तो किस भी नहीं किया किसी आदमी को 3 साल से। इतना ही नहीं मैं किसी के साथ रोमांटिकली इन्वॉल्व भी नहीं हुई हूं।’

उर्फी ने फिर इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि क्यों मैंने कभी सेक्स नहीं किया, उसकी भी एक वजह है। मैंने 3 साल पहले कसम खाई थी। जब तक नहीं होगा उर्फी के पास प्राइवेट जेट, उर्फी नहीं होगी किसी से भी वेट। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं हमेशा से अपनी लाइफ में हाईपर इंडिपेन्डेंट हूं। हर चीज अकेले ही की है तो मुझे ऐसा लगता है कि अगर मेरा पार्टनर भी होगा तो मैं उसके सामने इतनी नाजुक नहीं बनना चाहती।